UP Assembly Elections 2022 rally in support of bjp candidate dk bhardwaj in california city of usa up chunav upat

admin

UP Assembly Elections 2022 rally in support of bjp candidate dk bhardwaj in california city of usa up chunav upat



बदायूं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) में भले ही इस बार चुनावी शोर कोरोना की वजह से शांत और वर्चुअल दिख रहा हो, लेकिन सात समंदर पार इसकी गूंज सुनाई दे रही है. जी हैं, लोकगायक कन्हैया मित्तल (Singer Kanhaiya Mittal) के द्वारा गया गया गीत ‘जो राम को लाये हैं, हम उनको लाएंगे’ यूपी ही नहीं अमेरिका के कैलिफोर्निया (California) शहर में भी सुनाई दे रही है. यूपी के बदायूं विधानसभा की 113 सहसवान सीट से बीजेपी उम्मीदवार डीके भारद्वाज के समर्थन में अमरीका में उनके समर्तकों ने रैली निकाल कर बीजेपी प्रत्याशी का समर्थकों ने हौसला बढ़ाया.
यूं  तो कोरोना काल के चलते चुनाव आयोग ने रैलियों पर पाबंदी लगा रखी है, लेकिन प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी रंगत विदेशों से भी आने लगी है. अमेरिका में भी बीजेपी के समर्थकों ने यूपी में दोबारा से भगवा लहराने की अपील कर रहे हैं. बदायूं की 113 सहसवान विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी डीके भारद्वाज के समर्थन में अमेरिका से भी लोगों ने अपना समर्थन जताया. सहसवान क्षेत्र के लोगों से बीजेपी को जिताने की अपील की. कैलिफ़ोर्निया में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में वहां रैली निकाली गई. इस  रैली में बीजेपी के पक्ष में ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे, गीत भी गाया गया.

बीजेपी प्रत्याशी ने दिया धन्यवादअमेरिका में अपने समर्थकों का उत्साह देख डीके भारद्वाज ने अपने उन्हें साधुवाद दिया. उन्होंने कहा कि मेरे जो लोग वहां बैठे हैं वह लोग मेरे और बीजेपी के प्रशंसक हैं. वह मेरा वहां से प्रचार कर रहे हैं. मैं उनको नमन करता हूं और उनको धन्यवाद देता हूं. उन लोगों की भावना है कि यूपी में दोबारा से भगवा लहराया जाए, जिससे यूपी में दोबारा बीजेपी की सरकार बने.

आपके शहर से (बदायूं)

उत्तर प्रदेश

हनीमून पर पता चला शारीर‍िक रूप से अक्षम है IAS पत‍ि- महिला आईएएस ने थाने में की शिकायत

मथुरा: हनुमान मंदिर के पास एक साथ मिले 6 अजगर, लोगों में मचा हड़कंप- देखें Video

UP Vidhan Sabha Chunav: कांग्रेस ने जारी की 28 प्रत्याशियों की नई लिस्ट, 11 महिलाओं को भी टिकट

UP Election 2022: यूपी की राजनीति में आज होगी ममता बनर्जी की एंट्री, अखिलेश के लिए कल करेंगी प्रचार

सहारनपुर के DM ने देवबंद दारुल उलूम की वेबसाइट पर लगाई रोक, नोटिस जारी

UP Chunav 2022: बिजनौर रैली में पीएम मोदी ने दुष्यंत की कविता से सपा को घेरा, कहा- मुझे मालूम है पानी कहां ठहरा हुआ होगा

गाजियाबाद में देश का अनूठा उल्टा घर, क्या आपने देखा है? घुसते ही आने लगेगा चक्कर

शामली: महिला की हत्या करने के आरोप में उसकी बेटी और दामाद समेत 4 लोग गिरफ्तार

UPTET 2021: 23 फरवरी को जारी होगी फाइनल आंसर की, जानिए जरूरी डिटेल्स

बिजनौर में CM योगी का तंज, बोले- SP-BSP के लोग अंधेरों में रहने के आदी, चांदनी रात चोरों को अच्छी लगती है

UP Chunav 2022: सपा-प्रसपा गठबंधन को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए शिवपाल के करीबी पूर्व सांसद रघुराज शाक्य

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Badaun news, UP Assembly Elections, Uttar Pradesh Assembly Elections



Source link