सहारनपुर में 11050 किलो खैर की लकड़ी बरामद, कीमत उड़ जाएंगे होश

admin

सहारनपुर में 11050 किलो खैर की लकड़ी बरामद, कीमत उड़ जाएंगे होश



सहारनपुर. उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले (Saharanpur District) के थाना गागलहेडी इलाके (Thana Gagalhedi Area) से पुलिस ने प्रतिबंधित खैर की लकड़ी (khair Wood) बरामद की है जिसका वजन 11050 किलो है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि बरामद लकड़ी की कीमत 20 लाख रुपये से अधिक आंकी गई है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस मामले में बिलाल ओर शावेज को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी ने बताया कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह लकड़ी किसे बेची जानी है.
दरअसल, उत्तर प्रदेश में इन दिनों तस्करी के मामले बढ़ गए हैं. बीते महीने जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने विभिन्न जगहों से 14 बदमाशों को गिरफ्तार किया था. पुलिस के प्रवक्ता पंकज कुमार ने बताया था कि थाना फेस-3 पुलिस ने शुक्रवार रात को गश्त के दौरान बदमाश रवि कुमार को वाजिदपुर गांव के पास से गिरफ्तार किया. उसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा बरामद किया था. उन्होंने बताया था कि इसके अलावा परथला गोल चक्कर के पास से सोनू आलम को, गांव बहलौलपुर के पास से जितेंद्र को, सेक्टर 67 झुग्गी बस्ती के पास से धर्मेंद्र कुमार लांबा को, सोनवीर उपाध्याय को, छजारसी गांव के पास से भगवानदास को गिरफ्तार किया था. इन सभी के पास से अलग-अलग मात्राओं में शराब बरामद की गई थी.
कई बार जेल जा चुका थाइसके अलावा शिव शंकर यादव को पुलिस ने 500 ग्राम गांजा सहित गिरफ्तार किया था. उन्होंने बताया था कि थाना जेवर पुलिस ने चार शराब तस्करों- देवदत्त, राजेश यादव, रिंकू नाम और महेश को गिरफ्तार किया था. वहीं, थाना सूरजपुर पुलिस और थाना सेक्टर- 49 पुलिस ने दो शातिर बदमाशों रोहित और राहुल अमीन को गिरफ्तार किया था. प्रवक्ता ने बताया था कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने न्यायालय द्वारा जारी वारंट के आधार पर एक आरोपी नेत्रपाल को गिरफ्तार किया था. थाना दनकौर पुलिस ने सुरेश उर्फ फौजी को गिरफ्तार कर उसके पास से हरियाणा मार्का शराब बरामद की थी. यह आरोपी इससे पूर्व भी कई बार जेल जा चुका था.
 (इनपुट- भाषा)

आपके शहर से (सहारनपुर)

उत्तर प्रदेश

सहारनपुर में 11050 किलो खैर की लकड़ी बरामद, कीमत उड़ जाएंगे होश

Ghaziabad Schools news गाजियाबाद में 9वीं से 12 वीं तक स्‍कूल खुले, जानें कैसे होंगी परीक्षाएं?

UP Chunav: PM नरेंद्र मोदी का बिजनौर दौरा रद्द, वर्चुअली जनसभा को करेंगे संबोधित 

यूपी चुनाव से पहले शामली में बरामद हुआ नकली शराब का जखीरा, जानिए जंगल में कैसे होता था कारोबार

क्या सत्ता पाने के लिए ड‍िंपल यादव ने किया देहरी पूजन? तेजस्‍वी की पत्‍नी के साथ पहुंचीं थी वृन्दावन

यूपी विधानसभा चुनाव में युवाओं पर दांव… जानें सबसे कम उम्र में कौन बना मुख्यमंत्री?

Noida News: 252 फ्लैट मालिकों को ब्याज सहित 100 करोड़ रुपये वापस करेगा बिल्डर, जानें वजह

UP Chunav: बीजेपी अब कल जारी करेगी यूपी चुनाव के लिए अपना संकल्प पत्र, हो सकते हैं ये बड़े ऐलान

VIDEO: पीलीभीत में ‘अनोखी साइकिल’ बनी चर्चा का विषय, ऊंचाई जानकर रह जाएंगे हैरान

UP NHM CHO Recruitment 2022: यूपी में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के 4000 पदों पर निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन, नजदीक है लास्ट डेट

UP Chunav: आलू से शराब बनवाएंगे अखिलेश यादव, आगरा में वोदका प्लांट लगवाने का किया वादा

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Saharanpur news, Saharanpur Police, Uttar pradesh news



Source link