Yogi adityanath took muslim child Izaan Khan in his lap and blessed Uttar Pradesh Elections nodark

admin

Yogi adityanath took muslim child Izaan Khan in his lap and blessed Uttar Pradesh Elections nodark



कामिर कुरैशी
आगरा. यूपी की सियासत में रविवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) का एक अलग रूप देखने को मिला. दरअसल वह अचानक आगरा पहुंचे थे, क्‍यों‍कि सीएम मथुरा के मांट में जनसभा को संबोधित करने जा रहे थे. इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी की जन चौपाल वर्चुअल रैली में भाग लेने के लिए सीएम योगी आगरा में रुक गए. इसके लिए वह आगरा के खेरिया हवाई अड्डे के बाहर स्थित मदर्स लेप पब्लिक स्कूल (Mothers Lap Public School) पहुंचे और वर्चुअल रैली में भाग लिया. वहीं, इस कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नन्हे मुन्ने मासूम बच्चों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. इस बीच वहां मौजूद मुस्लिम महिला से बात करने के बाद उसके मासूम बच्चे को भी गोद में लेकर काफी देर तक खिलाया.
बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अचानक आगरा पहुंचे थे. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैली के लिए मदर्स लेप स्कूल रुके. कार्यक्रम खत्‍म होने के बाद वहां बच्चों के साथ खड़ी एक मुस्लिम महिला को सीएम योगी आदित्यनाथ ने सुरक्षा घेरे के अंदर बुलाया. इसके बाद महिला से बच्चे को लेकर काफी देर तक अपनी गोद में लेकर दुलार किया.

नन्‍हे से इजान खान के साथ सीएम योगी ने खूब अठखेलियां कीं.

महिला बोली- मेरे बच्चे को सीएम ने दिया आशीर्वादमुस्लिम महिला जोया खान ने बताया कि वह सीएम योगी को देखने के लिए वहां खड़ी हुई थी. इस बीच उनकी जैसे ही उस पर नजर पड़ी तो उन्होंने इशारा करके उसे वहां बुलाया और उसके बच्चे इजान खान (Izaan Khan) को गोद में लेकर दुलार किया. जोया ने यह भी बताया कि बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके बच्चे को आशीर्वाद दिया और वहां से रवाना हो गए.

जोखा खान नाम की महिला सीएम योगी को देखने पहुंची थी.

सीएम योगी बोले-दिल लगाकर करो पढ़ाईआगरा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह रूप देख कर वहां मौजूद सभी लोग काफी खुश नजर आए. इस दौरान जैसे ही उन्‍होंने जोया खान को बुलाया तो उनको देखने के लिए बच्चों का हुजूम उमड़ पड़ा. इस दौरान उन्‍होंने कुछ बच्‍चों से बातचीत भी की और कहा कि दिल लगाकर पढ़ाई करो. इसके बाद वह वहां से मथुरा के मांट के लिए रवाना हो गए. यही नहीं, सीएम योगी के इस रूप की हर तरफ चर्चा हो रही है.

आपके शहर से (आगरा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Agra news, CM Yogi Adityanath, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections



Source link