Yogi Adityanath News CM Yogi Adityanath talks About Mayawati BSP Relation with BJP in Exclusive interview UP Chunav UP Election 2022

admin

Yogi adityanath exclusive interview up cm says bjp will win more than 300 seats know 10 big things rahul joshi nodark



गोरखपुर: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Chunav) के लिए प्रचार-प्रसार जोरों पर है. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के विधानसभा चुनाव (UP Chunav) में पहली बार किस्मत आजमा रहे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आज गोरखपुर सदर सीट से अपना नामांकन भरा. नामांकन भरने के बाद न्यूज18 को दिए अपने सबसे पहले एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath News) ने बसपा के साथ तालमेल के आरोप पर प्रतिक्रिया दी. Network18 के एमडी और ग्रुप एडिटर-इन-चीफ राहुल जोशी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा का बसपा के साथ कोई तालमेल नहीं है.
मायावती को जन्मदिन पर बधाई देने के सवाल पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारा उनके साथ कोई तालमेल नहीं है. मैं अक्सर प्रदेश की योजनाओं को लेकर विपक्ष के नेताओं से बातचीत करता रहता हूं. चुनाव एक अलग विषय है. मैंने अखिलेश को भी जन्मदिन पर बधाई दी है. मुलायम सिंह जी से तो मिलने गया हूं.

वहीं, अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के खिलाफ कांग्रेस के उम्मीदवार ना देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये मैच फिक्सिंग करके बीजेपी को रोकने की कोशिश कर रहे हैं. इसका पर्दाफाश हो गया है. प्रियंका गांधी चुनाव में फैक्टर हैं? इस सवाल के जवाब में सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक राजनीतिक दल है और ये जनता जनार्दन पर निर्भर करता है कि वे उन्हें कितना पसंद करते हैं.
सपा-बसपा की चुनौती पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मौजूदा गठबंधन से बड़े गठबंधन को हमने हराया है. पहले भी लोग तमाम दावे करते थे. हुआ क्या था 2019 में, बीजेपी को 64 सीटें मिलीं. बीएसपी दूसरे नंबर पर रही और सपा तीसरे नंबर… आप ये मानकर चलिए कि इससे बड़े गठबंधन को हमने हराया है. सभी दल तब एक थे. ये चुनाव गठबंधन से ऊपर उठ चुका है. पहले चरण के बाद माहौल देखिए… बीजेपी चुनाव जीतकर सरकार बनाएगी.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Assembly elections, CM Yogi Adityanath, Uttar Pradesh Assembly Elections, ​​Uttar Pradesh News



Source link