UP Crime News sonbhadra mein Patni ne Premi sang mil Pati ki Hatya ki UP Police

admin

UP Crime News sonbhadra mein Patni ne Premi sang mil Pati ki Hatya ki UP Police



रंगेश सिंह, सोनभद्र: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के सोनभद्र में पति-पत्नी और वो का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर अपने पति को ही मौत के घाट उतार दिया. सोनभद्र के दुद्धी नगर पंचायत के वार्ड 6 में गुरुवार को हुए राजीव श्रीवास्तव की हत्या के मामले में नया मोड़ आया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में राजीव की पत्नी ममता श्रीवास्तव व उसके प्रेमी लवकुश श्रीवास्तव को शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हत्या का खुलासा किया और बताया कि पत्नी और उसके प्रेमी दोनों ने मिलकर राजीव की हत्या की थी. दोनों ने मिलकर पहले उसकी पहली पिटाई की, फिर उसका गला दबा दिया. पुलिस ने प्रेमी लवकुश के पास से हत्या में इस्तेमाल एक प्लास्टिक की पाइप, एक तमंचा व दो जिदा कारतूस बरामद किया है.
ममाले का खुलासा करते हुए एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि बुधवार की रात राजीव श्रीवास्तव की गला दबा कर हत्या कर दी गई थी. पूछताछ में उसकी पत्नी ने बताया था जब वह पति व बच्चों के साथ खाना खा रहे थे, तभी तीन अज्ञात नकाबपोश लोग अंदर घुसे और पति-पत्नी की पिटाई करने लगे. फिर पति की गला दबाकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए. पत्नी की तहरीर पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था. लेकिन कहानी कुछ और थी. मुझे घटनास्थल का निरीक्षण करने पर मामला संदिग्ध लगा था.
एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि दुद्धी प्रभारी निरीक्षक के साथ ही एसओजी, स्वाट व सर्विलांस टीम को मामले के खुलासे के लिए लगाया था. एसपी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि घटना में संलिप्त अभियुक्त विढमगंज रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ कर कहीं भागने के फिराक में है. इस पर पुलिस ने उसे रेलवे स्टेशन गेट से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा 315 बोर, दो जिदा कारतूस बरामद किया है.
पूछताछ में पकड़े गए आरोपित ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया कि उन दोनों ने मिलकर प्लास्टिक के पाइस से गला दबाकर राजीव की हत्या कर दी थी. इसके बाद पुलिस ने मृतक राजीव की पत्नी ममता को उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि ममता ने भी अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. पुलिस ने तमंचा के अलावा दोनों के पास से तीन मोबाइल बरामद किया है.

आपके शहर से (सोनभद्र)

उत्तर प्रदेश

यह कैसा प्रेम? पत्नी ने प्रेमी संग मिल पति को ही मौत के घाट उतारा, पुलिस को सुनाई यह कहानी

UP Chunav: CM योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ रहे चंद्रशेखर आजाद को किस बात का डर सता रहा?

UP Election: अखिलेश यादव के दांव से बढ़ी BJP की मुश्किल, 21 साल बाद कमल खिलाने वाले MLA का काटा टिकट

UP Chunav: अखिलेश यादव को लगा बड़ा झटका, ददुआ के बेटे ने लौटाया टिकट, सपा ने इस सीट से बनाया था कैंडिडेट

Asaduddin Owaisi News: असदुद्दीन ओवैसी ने Z कैटेगरी की सुरक्षा लेने से किया इनकार, सरकार से यह मांग कर कहा- मैं मौत से नहीं डरता

Delhi-NCR Car Theft: 75 कारें काटकर बेच दी, तब पकड़ में आए कार चुराने वाले ‘उस्ताद’

कौन हैं Asaduddin Owaisi पर हमला करने वाले आरोपी, क्या करते हैं और क्या था मकसद? जानें हमलावरों की पूरी कुंडली

Meerut News: मेरठ में युवक ने खुद को गोली से उड़ाया, खून से सुसाइड नोट में लिखा- ‘प्यार, प्यार, प्यार, प्यार और …’

UP Chunav: भगवान भोले मांगेंगे सीएम योगी के लिए वोट! जानें क्‍या है गोरखपुर सीट के लिए भाजपा का अनोखा प्‍लान?

Asaduddin Owaisi Attack: ओवैसी पर हुए हमले को लेकर नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने उठाए सवाल, बोले- हमला हुआ या करवाया

UP Election: अखिलेश यादव का ताजनगरी से सीएम योगी पर तंज- क्या हमारे मुख्यमंत्री जी कंप्रेसर हैं जो गर्मी निकाल देंगे?

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Sonbhadra News, ​​Uttar Pradesh News



Source link