Pm narendra modi to address 2nd virtual rally in up election on 4 feb bjp nodark

admin

Pm narendra modi to address 2nd virtual rally in up election on 4 feb bjp nodark



नई दिल्‍ली/लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी मैदान में कूद गए हैं. इस बीच शुक्रवार को वह अपनी दूसरी जन चौपाल वर्चुअल रैली (Virtual Rally) करेंगे. जबकि वेस्ट यूपी के 5 जिलों के 23 विधानसभाओं के लोगों से पीएम सीधा जुड़ेंगे. इसमें मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़, हापुड़ और नोएडा में वर्चुअल रैली 122 स्थानों पर होगी. साथ ही भाजपा की तरफ से दावा किया जा रहा है कि एक लाख से ज्यादा लोग सीधे जुडेंगे. बीजेपी की तरफ से बताया गया कि 10469 बूथों पर बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख और लाभार्थी भी टीवी व सोशल मीडिया पर प्रसारण देखेंगे. कार्यक्रम वाली विधानसभा के स्मार्टफोन धारकों को भी प्रधानमंत्री की रैली का लिंक भेजा जा रहा है.
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूसरी वर्चुअल रैली ‘जन चौपाल’ को लेकर सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है. वर्चुअल रैली में पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़, हापुड़ और नोएडा की 23 विधानसभाओं के 122 सांगठनिक मंडलों पर होगी, जिसमें सीधे तौर पर 1 लाख से अधिक लोग जुड़ेंगे. रैली का संचालन प्रदेश मुख्यालय पर बने वर्चुअल रैली स्टूडियो से किया जाएगा. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भी गोरखपुर से जुड़ेंगे.
इन विधानसभा सीटों पर रहेगा फोकसमेरठ की सिवालखास, सरधना, हस्तिनापुर, किठौर, मेरठ कैंट, मेरठ दक्षिण विधानसभाओं के सभी मंडलों में बड़ी स्क्रीन पर कार्यक्रम दिखाया जायेगा. इसके अलावा गाजियाबाद की लोनी, मुरादनगर, साहिबाबाद, गाजियाबाद और मोदीनगर में वर्चुअल रैली के प्रसारण के लिए प्रबंध किए गए हैं. हापुड़ जिले में धौलाना, हापुड़ और गढ़मुक्तेश्वर विधानसभाओं के मंडलों में प्रसारण को देखने के लिए बड़ी स्क्रीन लगाई गई है. वहीं, गौतमबुद्धनगर के नोएडा में कार्यक्रम के प्रसारण की व्यवस्था की गई है. सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशी भी किसी एक स्थान पर रैली में जुड़ेंगे.
यही नहीं, इन पांचों जिलों में 122 सांगठनिक मंडलों में बड़ी एलईडी स्क्रीन के माध्यम से प्रसारण किया जाएगा. इन स्थानों पर कोरोना गाइडलाइन के आधार पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ लोगों को जोड़ा जा रहा है. कुल 1 लाख से अधिक लोग सीधे जन चौपाल रैली का प्रसारण देखेंगे. इसके अतिरिक्त इन जिलों के 10469 बूथों पर शक्तिकेन्द्र, बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख, लाभार्थी और आम जन को टेलीविजन के माध्यम से भी रैली दिखाने का आग्रह किया गया है. बताया गया कि इसके अतिरिक्त जिन विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम होने हैं वहां के स्मार्टफोन धारकों को भी जन चौपाल रैली के लिंक भेज रहे हैं. इसके अतिरिक्त प्रदेशभर से कार्यकर्ता और आमजन भी प्रधानमंत्री मोदी को विभिन्न माध्यमों से सुन सकेंगे.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

PM Modi Virtual Rally: पीएम मोदी यूपी चुनाव के लिए आज करेंगे दूसरी वर्चुअल रैली, इन जिलों पर रहेगा फोकस

लखनऊ में मिलिए ऐसी युवाओं की टोली से जो मास्क फ़ोर्स अभियान चला कर करते हैं लोगों को जागरूक

UP Chunav: यूपी में कौन है सबसे अमीर उम्मीदवार, सबसे गरीब के पास कितना पैसा, देखें किसके पास कितनी संपत्ति

Asaduddin Owaisi के काफिले पर क्यों हुई फायरिंग? 2 आरोपियों के पकड़ाते ही हो गया खुलासा

यूपी चुनाव में पाकिस्तान के बाद चीन की भी एंट्री, दिनेश शर्मा बोले- हिंदी-चीनी भाई-भाई नहीं होगा

‘दूसरी महिला के पास चला जाऊंगा’ कहकर देता था धमकी, IAS पति पर आईएएस पत्नी का सनसनीखेज आरोप

UP Chunav: स्वाती सिंह से जब मिले ED के पूर्व अधिकारी राजेश्वर सिंह, सरोजनीनगर सीट पर कांटे की टक्कर

UP Election: ‘AAP’ ने जारी की प्रत्‍याशियों की एक और लिस्‍ट, स्‍वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ इस पर खेला दांव

UP Election: गायत्री प्रजापति की पत्‍नी करोड़पति, मगर बेटों की हैं कर्जदार, जानें घर में कितना सोना-चांदी

UP Chunav: प्रियंका गांधी का प्‍लान पश्चिमी यूपी की 43 सीटों पर बिगाड़ रहा अखिलेश यादव का खेल! जानें पूरा गणित

UP Chunav 2022: सूबे के चप्पे-चप्पे पर होगा पैहरा, Force ने शुरू कर दी किलेबंदी

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: CM Yogi Adityanath, Pm narendra modi, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections



Source link