UP Election 2022 Gorakhpur Sadar seat CM Yogi Adityanath News18 discussion with City bus passengers

admin

UP Election 2022 Gorakhpur Sadar seat CM Yogi Adityanath News18 discussion with City bus passengers



गोरखपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Chunav) के लिए प्रचार-प्रसार जोरों पर है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं और उनकी गोरखपुर सदर सीट पर सबकी निगाहें हैं. गोरखपुर सदर सीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद रावण चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं, सपा ने अब तक उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है. न्यूज18 ने गोरखपुर सदर सीट का चुनावी माहौल समझने के लिए जनता के मूड को टटोलने की कोशिश की. न्यूज18 ने गोरखपुर की जनता से सिटी बस में चुनावी चर्चा की और लोगों ने अलग-अलग राय दी.
न्यूज18 के साथ बस में चर्चा के दौरान एक यात्री ने कहा कि सीएम योगी के पक्ष में माहौल अच्छा है और उनके सामने कोई प्रत्याशी नजर नहीं आ रहा. योगी जी ने बहुत अच्छा काम किया है. वह लगातार काम कर रहे हैं. एक युवा यात्री ने कहा कि रोजगार के मामले में भी योगी सरकार, सपा और बसपा की सरकारों से बेहतर है. यात्री ने कहा कि इस बार जय-जय नहीं, बम-बम है. योगी आदित्यनाथ पूरी तरह से जीतेंगे.
वहीं, एक अन्य यात्री ने कहा कि महाराज जी को एक बार और मुख्यमंत्री बनाएंगे. महाराज जी ने जितना काम किया, उतना कोई काम नहीं किया. एक अन्य मेडिकल स्टूडेंट ने कहा कि रोजगार तो दिया है, लेकिन उसमें लगने वाला समय बहुत लंबा है. सरकार को समय से ही भर्तियां करनी चाहिए. यूपी में नर्सिंग और मेडिकल स्टूडेंट के लिए माहौल बहुत अच्छा नहीं है. एक महिला यात्री ने सुरक्षा को लेकर योगी सरकार की तारीफ की. एक अन्य महिला यात्री ने कहा कि इस सरकार में गुंडागर्दी नहीं है. तो चलिए जानते हैं सिटी बस में चर्चा के दौरान जनता का क्या मूड है.

आपके शहर से (गोरखपुर)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Assembly elections, CM Yogi Adityanath, Gorakhpur news, Uttar Pradesh Assembly Elections, ​​Uttar Pradesh News



Source link