Up chunav chandrashekhar ravana attack on akhilesh sp does not give respect to dalits nodelsp – चंद्रशेखर रावण का अखिलेश पर हमला, कहा

admin

Up chunav chandrashekhar ravana attack on akhilesh sp does not give respect to dalits nodelsp - चंद्रशेखर रावण का अखिलेश पर हमला, कहा



गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) में सोमवार को आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar azad) ने दावा किया कि वह सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए गोरखपुर आये हैं. यहां उनको कड़ी टक्कर मिलेगी. इस दौरान उन्होंने इमरान मसूद का लेकर कहा कि उससे उनकी सहारनपुर से पहचान है. वहीं अखिलेश यादव से गठबंधन की बात विफल होने पर कहा कि सपा दलितों को सम्मान नहीं देना चाहती.
चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि गोरखनाथ मंदिर ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर उस पर दुकान बनाई गईं थीं. जब रोड चौड़ा होने लगा तो उसका मुआवजा लेकर उसमें रहने वाले दुकानदारों को बाहर कर दिया. गोरखपुर में योगी के खिलाफ सिर्फ स्टंट करने के लिए चुनाव लड़ने के सवाल पर चंद्रशेखर ने कहा कि वो गंभीरता से चुनाव लड़ेंगे. इस चुनाव में उन्हें कड़ी टक्कर मिलेगी.
इमरान मसूद के सवाल पर कन्नी काट गए चंद्रशेखरभीम आर्मी के संस्थापक और आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद रावण सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पश्चिमी यूपी के विवादित नेता और दंगों के आरोपों से घिरे इमरान मसूद के साथ अपने संबंधों को लेकर मीडियाकर्मियों के सवाल पर कन्नी काट गए. उन्होंने पहले तो यह कहा कि मीडिया को यहां यह सवाल नहीं पूछना चाहिए. उन्होंने कहा कि मेरी जगह यदि जेपी नड्डा बैठे होते तो क्या यही सवाल पूछा जाता. इमरान मसूद के साथ देशद्रोह के मामले पर चन्द्रशेखर आजाद रावण ने कहा कि सहारनपुर का होने के चलते उनकी इमरान मसूद से जान-पहचान है.
दलितों को सम्मान नहीं देना चाहती समाजवादी पार्टी
चंद्रशेखर आजाद रावण समाजवादी पार्टी से चुनावी गठबंधन की विफलता पर कहा कि उन्होंने अपनी तरफ से पूरा प्रयास किया, लेकिन सपा दलितों को सम्मान नहीं होने देना चाहती. सपा के नेताओं को कहीं न कहीं भय था कि सत्ता बनने पर चंद्रशेखर दलितों, मुस्लिमों और महिलाओं के सवाल पर चुप नहीं बैठेगा.

आपके शहर से (गोरखपुर)

उत्तर प्रदेश

चंद्रशेखर रावण का अखिलेश पर हमला, कहा- दलितों को सम्मान नहीं देना चाहती है सपा

UP Chunav: बीजेपी से टिकट नहीं मिला तो… 37 साल बाद एक हुए दो राजनीतिक घराने, ये रही वजह…

UP Chunav: चवन्नी के बाद अब यूपी की राजनीति में आई अठन्नी… जानें यूपी सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह ने जयंत चौधरी के लिए क्या कहा?

UP Chunav: सपा से बागी हुए मनोज प्रजापति को भाजपा ने बनाया हमीरपुर से प्रत्याशी, यहां समझें सियासी खेल

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! होली की छुट्टी पर आसानी से पहुंचेंगे घर, Know How to Get Confirm Ticket

Prayagraj Magh Mela: चुनावी बयार में प्रयागराज की रेती पर 3 फरवरी को होगा संत सम्मेलन

Bihar to UP-Odisha Bus: बिहार से अब राउरकेला, बनारस-लखनऊ जाना होगा आसान, 30 रूटों पर चलेंगी बसें

नोएडा में 2 युवती सहित पांच लोगों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

UP Election: एसपी सिंह बघेल ने भरी हुंकार, बोले- करहल में खिलेगा कमल, विकास और विनाश के बीच है ये चुनाव

नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी की बेटी की छज्जे से गिरकर मौत

UP Chunav: भाजपा ने अखिलेश यादव के बाद शिवपाल को भी घेरा, जसवंतनगर से विवेक शाक्‍य को मैदान में उतारा

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Akhilesh yadav, Chandrashekhar azad ravana, Gorakhpur news, UP Assembly Election 2022, Up dalit politics, Yogi adityanath



Source link