इस बल्लेबाज ने हूबहू धोनी के अंदाज में जड़ दिया हेलिकॉप्टर शॉट, ट्विटर पर मची सनसनी| Hindi News

admin

Share



नई दिल्ली: अफगानिस्तान के बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) ने पाकिस्तान सुपर लीग में हू-ब-हू धोनी के अंदाज में हेलिकॉप्टर शॉट खेलकर छक्का जड़ दिया, जिसके बाद फैंस को माही की याद आ गई. इस छक्के की खास बात ये थी कि गुरबाज ने बिल्कुल धोनी के अंदाज में हेलिकॉप्टर शॉट (Dhoni Helicopter Shot) जड़ दिया. फैन्स इस छक्के को देखकर हैरान रह गए.
इस बल्लेबाज ने धोनी के अंदाज में जड़ दिया हेलिकॉप्टर शॉट
पाकिस्तान सुपर लीग में अफगानिस्तान के बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) ने एक ऐसा छक्का भी लगाया, जिसने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरी. इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए खेल रहे रहमनुल्लाह गुरबाज ने पेशावर जाल्मी के गेंदबाज सोहेल खान को हेलिकॉप्टर शॉट खेलकर छक्का लगाया.
सोशल मीडिया पर मची सनसनी 
रहमनुल्लाह गुरबाज का ये छक्का देखकर फैंस का कहना है कि अफगानिस्तान खिलाड़ियों और हेलिकॉप्टर शॉट की तो अलग ही लव स्टोरी है, क्योंकि इससे पहले राशिद खान ने भी पीएसल में हेलिकॉप्टर शॉट खेला था, जिसने खूब वाहवाही बटोरी थी.
whats up with afghanistan and the helicopter pic.twitter.com/kdyLmXAd1P
— Jazib (@JazibChaudry) January 30, 2022
फैंस को माही की याद आ गई
गुरबाज के इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस को माही की याद भी आ गई. वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो पेशावर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए थे, लेकिन इस्लामाबाद के बल्लेबाजों ने सिर्फ 15.5 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया.
पाकिस्तान सुपर लीग 2022 के पांचवें मुकाबले में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने पेशावर जाल्मी को 9 विकेट से हराया. पेशावर को हार का कड़वा घूंट पिलाने में इस्लामाबाद यूनाईटेड के बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग, एलेक्स हेल्स और रहमानुल्लाह गुरबाज का योगदान ही काफी था. हेल्स और स्टर्लिंग ने तेजतर्रार हाफ सेंचुरी लगाई, तो वहीं गुरबाज ने भी 16 गेंदों में तेजी से 27 रन बनाकर मैच फिनिश कर दिया.




Source link