Yuvraj Singh and his Hazel Keech become Parents Blessed With Baby Boy Team India Cricketer Bollywood Actress | पूर्व स्टार क्रिकेटर Yuvraj Singh बने पापा, वाइफ Hazel Keech ने दिया बेटे को जन्म

admin

Share



नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के घर किलकारी गूंजी है. उनकी वाइफ हेजल कीच (Hazel Keech) ने बेटे को जन्म दिया. सेलिब्रिटी कपल ने इसकी जानकारी 25 जनवरी की रात अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी.
‘नन्ही सी जान का स्वागत’
युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने ट्विटर पर लिखा, ‘हमारे सभी फैंस, परिवार और दोस्तों, हमें इस खबर को शेयर करते हुए काफी खुशी हो रही है कि भगवान ने हमें बेवी ब्वॉय का आशीर्वाद दिया है. हम ईश्वर को इस तोहफे के लिए शुक्रिया अदा करते हैं और उम्मीद करते हैं कि हमारी निजता का ख्याल रखा जाएगा क्योंकि हमने नन्ही सी जान का इस दुनिया में स्वागत कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसी मैसेज को पोस्ट किया है.
 
@hazelkeech pic.twitter.com/IK6BnOgfBe
— Yuvraj Singh (@YUVSTRONG12) January 25, 2022

इरफान पठान ने दी बधाई
युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हेजल कीच (Hazel Keech) को उनके चाहने वाले और कई सेलेब्रिटीज इस खुशखबरी के बाद बधाइयां दे रहे हैं. युवी के दोस्त और पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने लिखा, ‘भाई को बहुत मुबारकबाद. मुझे पूरा यकीन है कि आप बेहतरीन पिता साबित होंगे. छोटे को ढेर सारा प्यार, भाभी को सम्मान.’
 
Many congratulations brother. I’m sure you will be an amazing father. Lots of love to the little one. Regards to bhabhi.
— Irfan Pathan (@IrfanPathan) January 25, 2022

2016 में हुई थी इनकी शादी
युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हेजल कीच (Hazel Keech) की सगाई साल 2015 में हुई थी. 30 नवंबर 2016 को इस कपल ने फतेहगढ़ साहिब गुरुद्वारा (Fatehgarh Sahib Gurdwara) में शादी की थी. 

आसान नहीं था हेजल को मनाना
युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को हेजल कीच (Hazel Keech) से शादी करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. एक इंटरव्यू में युवी ने बताया था कि हेजल को मनाने के लिए उन्होंने बहुत पापड़ बेले थे. उन्होंने बताया था कि हेजल ने सोशल मीडिया पर उनकी फ्रेंड रिक्वेस्ट करीब 3 महीने बाद एक्सेप्ट की थी.
यह भी पढ़ें- IPL ऑक्शन: जानिए खिलाड़ियों को खरीदने के लिए किस टीम के पर्स में है कितना पैसा
चैंपियन क्रिकेटर रहे हैं युवी
युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को भारत के कामयाब क्रिकेटर्स में शुमार किया जा है. वो टी-20 वर्ल्ड कप 2007 और वनडे वर्ल्ड 2011 की चैंपियन टीम का हिस्सा थे. 10 जून 2019 को इस चैंपियन खिलाड़ी ने ‘जेंटलमैन गेम’ को अलविदा कह दिया. 

इस फिल्म में नजर आईं थीं हेजल
हेजल कीच (Hazel Keech) बॉलीवुड फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ (Bodyguard) में अपने रोल के लिए काफी फेमस हुईं थी. इस मूवी में सलमान खान (Salman Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने लीड रोल अदा किया था. 2013 में हेजल रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ (Big Boss) में भी नजर आईं थीं.’ 




Source link