PV Sindhu enter in semifinal of syed modi international HS Prannoy out from tournament | PV Sindhu ने आतिशी जीत दर्ज करते हुए ली सेमीफाइनल में एंट्री, प्रणय हारकर हुए बाहर

admin

Share



लखनऊ: दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधू ने शुक्रवार को यहां थाईलैंड की सुपानिडा केटथिंग के खिलाफ कड़े मुकाबले में एक गेम पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए सैयद मोदी इंटरनेशनल सुपर 300 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया, वहीं, एचएस प्रणय को हार का सामना करना पड़ा है. 
सेमीफाइनल में पहुंची सिंधु 
शीर्ष वरीयता प्राप्त भारतीय ने महिला एकल के एक घंटे पांच मिनट तक चले क्वार्टरफाइनल में थाईलैंड की छठी वरीय प्रतिद्वंद्वी को 11-21 21-12 21-17 से पराजित किया. सिंधू का सामना अब सेमीफाइनल में रूस की एवजेनिया कोसेतस्काया से होगा.
प्रणय को मिली हार 
पुरूष एकल में हालांकि एच एस प्रणय  क्वार्टर फाइनल में फ्रांस के अर्नाड मर्कल से सीधे गेम में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए. पांचवें वरीय भारतीय प्रणय को फ्रांस के प्रतिद्वंद्वी से 59 मिनट तक चले क्वार्टर फाइनल मैच में 19-21 16-21 से पराजय झेलनी पड़ी. मिथुन मंजूनाथ हालांकि रूस के सरगे सिरांत को क्वार्टरफाइनल में 11-21 21-12 21-18 से हराकर सेमीफाइनल में पहुंच गए. 
मंजूनाथ का सामना सेमीफाइनल में मर्कल से होगा
मिश्रित युगल स्पर्धा में एम आर अर्जुन और तृषा जॉली ने 42 मिनट तक चले क्वार्टर फाइनल मैच में फ्रांस के विलियम विलेगर और एने ट्रान की आठवी वरीय जोड़ी को 24-22 21-17 से पराजित किया. अर्जुन और जॉली की जोड़ी का सामना सेमीफाइनल में इशान भटनागर और तनीषा क्रेस्टो की हमवतन और सातवीं वरीय जोड़ी से होगा. महिलाओं के युगल क्वार्टर फाइनल में भारत की रम्या वेंकटेश चिकमेनाहाली और अपेक्षा नायक ने अन्ना चिंग यिक चियोंग और टियोह मेई जिंग की आठवीं वरीय मलेशियाई जोड़ी को वॉकओवर दे दिया. 



Source link