Abdullah Azam Khan Cries on the stage telling SP MP Azam Khan condition in Rampur UP Chunav 2022

admin

Abdullah Azam Khan Cries on the stage telling SP MP Azam Khan condition in Rampur UP Chunav 2022



रामपुर: उतर प्रदेश (Uttar Pradesh Chunav) में होने जा रहे विधानसभा चुनाव (UP Elections 2022) के लिए सियासी घमासान तेज है. अब सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) के बेटे अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) भी जेल से आने के बाद सिसासी अखाड़े में कूद चुके हैं. रामपुर में 23 महीने बाद जमानत पर जेल से रिहा होकर आये अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan Cries) ने पहली बार कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल संवाद किया. संवाद के दौरान अपने पिता आजम खान का जिक्र करते हुए अब्दुल्ला आजम भावुक हो कर रोने लगे और रोते हुए अपने वालिद की बातों को कार्यकर्त्ताओं को बताया.
वर्चुअल संबोधन के दौरान मंच पर ही पिता का जिक्र करते हुए अब्दुल्ला आजम रोने लगे. वह इतने भावुक हो गए कि उन्हें बीच में ही भाषण रोकना पड़ा. हालांकि, उन्होंने फिर से खुद को संभाला और अब्दुल्ला आजम ने कहा कि लोग कहते हैं कि चमत्कार होते हैं. मैंने खुद अपनी आंखों से चमत्कार होते हुए देखा है, जब मेरे पिता लखनऊ में एक अस्पताल में कोरोना वायरस से पीड़ित थे और जिंदगी की उम्मीद नहीं बची थी, मगर किसी की दुआ ने उन्हें बचा लिया.
अस्पताल में जब आजम खान और अब्दुल्ला आजम भर्ती थे, तो उस समय का जिक्र करते हुए अब्दुल्ला आज़म ने कहा कि हम दोनों अलग-अलग थे. वो ICU में थे और में ऊपर था और फोर्स इतनी लगी थी जैसे कोई आतंकवादी हो. उन्होंने कहा जब डॉक्टर मुझे देखने आए तो मैंने पूछा उनके वालिद की कैसी तबीयत है, तो उन्होंने कहा जो हमसे हो रहा हम कर रहे हैं, बाकी ऊपर वाले के हाथ मे है. जब उनको वहां से ले जाने लगे तो बेहोशी की हालत में थे, जाते वक्त दो मिनट को आंख खुली और मुझसे कहा कि बेटे मुझे कुछ ऐसा हो गया है कि मैं ठीक नहीं हो सकता और फिर अब्दुल्ला आज़म भावुक होकर रोने लगे.

अब्दुल्ला आज़म के भावुक होकर रोने पर भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना ने कहा कि जिसने रामपुर की जनता को खून के आंसू रुलाया वो आज घड़ियाली आंसू बहा रहा है. शर्म आनी चाहिए. नाटक है. यह फिर से रामपुर की जनता को बेबकुफ़ बनाने की कोशिश है. ये आज़म के जितने कृत्य हैं, आज़म के जितने कुकर्म हैं. आज वो रामपुर की जनता के सामने है और इसका जवाब रामपुर की जनता वोट के रूप में देने जा रही है.

आपके शहर से (रामपुर)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Assembly elections, Uttar Pradesh Assembly Elections, ​​Uttar Pradesh News



Source link