Uttar Pradesh Assembly Election 2022 Mulayam Daughter in Law Aparna Yadav to join BJP before Vidhan Sabha Chunav

admin

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 Mulayam Daughter in Law Aparna Yadav to join BJP before Vidhan Sabha Chunav



लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) करीब आने के साथ ही बड़े नेताओं के दलबदल का दौर जारी है. इसी कड़ी में अब समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) के भी भाजपा में शामिल होने की चर्चा तेज हो गई है. इससे पहले मुलायम के समधी हरिओम यादव भी भाजपा का दामन थाम चुके हैं.
अपर्णा, मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं. ऐसी अटकलें हैं कि बीजेपी अपर्णा यादव लखनऊ के कैंट विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बना सकती हैं. हालांकि, बीजेपी या अपर्णा की ओर से इन चर्चाओं पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर यह चर्चा खूब वायरल हो रही है.
यूपी विधानसभा चुनाव से जुड़े तमाम बड़े अपडेट्स यहां पढ़ें…
दरअसल मुलायम के समधी और फिरोजाबाद की सिरसागंज सीट से सपा विधायक हरिओम यादव के बीजेपी में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर अपर्णा यादव को लेकर खबरें तैरने लगी. हरिओम यादव के भाई रामप्रकाश उर्फ नेहरू की बेटी की शादी मुलायम स‍िंह के भतीजे रणवीर सिंह से हुई है.

बता दें कि अपर्णा यादव ने वर्ष 2017 के यूपी चुनाव में लखनऊ की इसी कैंट सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था. तब उन्हें बीजेपी प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी ने हरा दिया था.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Mulayam Singh Yadav, Samajwadi party, UP BJP, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections



Source link