Zeenat become jyoti sharma after marriage hindu young lad family become enemy read full story nodmk3

admin

Zeenat become jyoti sharma after marriage hindu young lad family become enemy read full story nodmk3



बरेली. उत्‍तर प्रदेश के बरेली जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मुस्लिम युवती अपने प्‍यार को पाने के लिए एक मंदिर में जाकर अपने प्रेमी से शादी (Interfaith Marriage) कर ली. शादी के बाद उन्‍होंने अपना नाम भी बदल लया. इसके बाद युवती के परिजन उनकी जान के पीछे पड़ गए. अब प्रेमी जोड़े को लगातार धमकी दी जा रही है. दूसरी तरफ, परिजनों ने युवती को नाबालिग बताते हुए केस दर्ज करा दी है. बताया जा रहा है कि पुलिस लड़का पक्ष पर दबाव बना रही है. ऐसे में परेशान युवती ने अपना आधार कार्ड का वीडियो वायरल कर उच्‍चाधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई है. युवती और युवक के एक ही गांव के होने के कारण तनाव फैल गया है.
जानकारी के अनुसार, मुस्लिम युवती द्वारा हिन्‍दू युवक से शादी करने का यह मामला कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है. दरअसल, जीनत को गांव के ही एक हिन्‍दू युवक से प्रेम हो गया. इसके बाद दोनों ने मंदिर में शादी कर ली. शादी के बाद जीनत ने अपना नाम ज्‍योति शर्मा रख लिया. जब युवती के परिजनों को इसके बारे में जानकारी मिली तो उन्‍होंने प्रेमी जोड़े को धमकाना शुरू कर दिया. धमकियों से तंग आकर प्रेमी जोड़ा भाग गए. इसके बाद युवती की मां ने बेटी को नाबालिग बताते हुए कैंट थाना में केस दर्ज करा दिया. आरोप है कि स्‍थानीय पुलिस लड़का पक्ष पर दबाव डाल रही है. इससे तंग आकर ज्‍योति बनी जीनत ने अपने आधार कार्ड का वीडियो वायरल कर पुलिस के उच्‍चाधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई है. युवक और युवती के एक ही गांव के होने के कारण तनाव फैल गया है.
OMG Election News: 100 चुनाव हारने का बनाना चाहते हैं रिकॉर्ड, अब तक 93 इलेक्‍शन में हो चुके हैं पराजित
 जानें पूरा मामलाकैंट थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी जीनत ने बताया कि 3 साल पहले उनके पिता की मौत हो गई थी. वह 6 भाई-बहन में दूसरे नंबर की थी. पिता की मौत के बाद उकने घर में उन्‍हीं के समुदाय के एक युवक का आनाजाना शुरू हो गया. जीनत बताती हैं कि वह युवक उनसे बदसलूकी करता था. जब उन्‍होंने मां से इसकी शिकायत की तो मां भी उसी युवक का साथ देने लगीं. इसी दौरान जीनत की मुलाकात गांव के ही युवक सचिन शर्मा से हो गई. दोनों में बातचीत के बाद प्रेम हो गया. सचिन ने जब जीनत के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा तो वह तैयार हो गईं. इसके बाद जीनत घर से आधार कार्ड लेकर निकल गईं और सचिन शर्मा के साथ मंदिर में शादी कर ली. शादी के बाद उन्‍होंने अपना नाम ज्‍योति शर्मा रख लिया.

मां और परिवार पर धमकी देने का आरोपजीनत से ज्‍योति बनी युवती ने बताया कि उनकी मां और परिवार के अन्य लोगों ने उनके पति, परिवार और उन्‍हें भी धमकी दी है. जब वह घर वापस नहीं गईं तो कैंट थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया. ज्योति ने बताया कि उन्‍होंने धर्म परिवर्तन नहीं किया है, लेकिन जिस धर्म में उनकी आस्था रहेगी वह उसी धर्म को मानेगी. उन्‍होंने पुलिसवालों पर परेशान करने का आरोप लगाया है. इस मामले की जानकारी कुछ हिंदू संगठनों को हुई तो उनके हस्ताक्षेप पर पुलिस ने युवती को कोर्ट में आधार कार्ड के साथ पेश होकर बयान दर्ज कराने के लिए कहा है. फिलहाल प्रेमी जोड़े ने वीडियो वायरल कर पुलिस के उच्‍चाधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

प्‍यार को पाने के लिए जीनत बनीं ज्‍योति तो अपने ही बने दुश्‍मन, VIDEO वायरल कर पुलिस से मांगी सुरक्षा

सामने आया रवि किशन का रैप सांग- जे कब्बो न रहल अब बा, यूपी में सब बा; सीएम योगी ने किया रिलीज

प्रत्‍याशियों के लिए खर्च तय: 1100 रुपये में हवन और पंडित का खर्चा, 200 का लड्डू और 7 से 15 रुपये तक चाय-कॉफी

कृष्णा पटेल का बड़ा बयान, बोलीं-‘मेरी भी हो सकती है हत्या, सपा से गठबंधन खत्म करने का डाला जा रहा दबाव’

OMG Election News: 100 चुनाव हारने का बनाना चाहते हैं रिकॉर्ड, अब तक 93 इलेक्‍शन में हो चुके हैं पराजित

UP Chunav 2022: स्‍वामी प्रसाद मौर्य के एंट्री कार्यक्रम में उमड़ी भीड़, पुलिस ने समाजवादी पार्टी पर दर्ज की FIR

UP Chunav: यूपी में खत्म हो गया इन बाहुबली नेताओं का सियासी सफर, चुनाव में नहीं आएंगे नजर

UP Assembly Elections 2022: अयोध्‍या में योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ प्रत्‍याशी उतारेगी शिवसेना!

UP Assembly Elections Live Updates: अपना दल (S) के बागी विधायक आरके वर्मा का पार्टी से इस्‍तीफा, सपा कर सकते हैं ज्‍वाइन

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने दलित के घर जमीन पर बैठकर पत्‍तल में खाई खिचड़ी, कुल्‍हड़ में पिया पानी

UP Assembly Elections 2022: योगी आदित्‍यनाथ के 80:20 के जवाब में स्‍वामी प्रसाद मौर्य का 85:15 का फॉर्मूला, समझें गण‍ित

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Bareilly news, UP news



Source link