Cm yogi adityanath attack punjab government over pm modi security omission upns – PM Modi की सुरक्षा में चूक पर CM योगी बोले

admin

Cm yogi attack samajwadi party chief akhilesh yadav before assembly election uttar pradesh upns



लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर में रैली करने वाले थे. लेकिन इस कार्यक्रम को आखिरी मौके पर रद्द कर दिया गया. इस संबंध में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा है कि पंजाब सरकार को इस बात के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए. सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ जो खिलवाड़ पंजाब सरकार के संरक्षण में हुआ है वह पंजाब में व्याप्त अराजकता और दुर्व्यवस्था का एक जीता जागता उदाहरण है.
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश की 130 करोड़ लोगों के सर्वप्रिय नेता हैं और उनकी सुरक्षा से चूक देश की समस्त जनता का अपमान है. योगी ने कहा कि कांग्रेस शासित पंजाब की सरकार को देश की जनता से इस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए. सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस सदैव से इस देश की संवैधानिक व्यवस्थाओं की अवमानना करती रही है और आज इसका उदाहरण एक बार फिर से देश ने देखा है. मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ आज हुई गंभीर चूक अक्षम्य है और यह पंजाब सरकार और कांग्रेस की एक दुरभि संधि को प्रदर्शित करता है. उन्होंने कहा कि देश कभी भी इस प्रकार की कांग्रेस की साजिशों को सफल नहीं होने देगा.
UP Weather Updates: यूपी में लखनऊ समेत कई जिलों में रिमझिम बारिश से बदला मौसम, बढ़ी ठंड
दरअसल प्रधानमंत्री को फिरोजपुर के रास्ते में शहीद स्मारक जाते वक्त प्यारे आना गांव में 20 मिनट तक इंतज़ार के बाद वापस लौटना पड़ा. हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर दूर, जब पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो पाया कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया था. पीएम 20 मिनट फ्लाईओवर पर फंसे रहे. यह पीएम की सुरक्षा में एक बड़ी चूक थी. इस पूरे मामले में गृह मंत्रालय ने इसे पीएम मोदी की सुरक्षा में गंभीर चूक मानते हुए पंजाब सरकार से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. बता दें कि फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 42,750 करोड़ के विकास कार्यों के शिलान्यास के लिए पहुंचना था.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

PM Modi की सुरक्षा में चूक पर CM योगी बोले- पंजाब में व्याप्त अराजकता का एक जीता जागता उदाहरण!

UP Weather Updates: यूपी में लखनऊ समेत कई जिलों में रिमझिम बारिश से बदला मौसम, बढ़ी ठंड

UP News Live Updates: यूपी में 12वीं तक के स्कूल 16 जनवरी तक बंद, आज से बढ़ जाएंगी पाबंदियां

UP में एंबुलेंस सेवा को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट सख्त, राज्य सरकार से मांगा जवाब

UP 69000 Teacher Bharti 2021 : 6800 नए चयनित उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, आरक्षण में गड़बड़ी हुई दूर

Covid 19 India: पश्चिम बंगाल में कोरोना का बढ़ता कहर, 24 घंटे में 14,022 नए केस, 17 मौतें

Corona Guideline: 6 जनवरी से यूपी के स्कूल बंद होंगे या खुले रहेंगे – पढ़ें और दूर करें अपना कन्फ्यूजन

Gangster Manual 2021: यूपी में बदले नियम, नहीं बच सकेंगे अपराधी, नाबालिग भी आए जद में

कोरोना संक्रमण से विद्यार्थियों को बचाने की कवायद, यूपी में 10वीं तक के सभी स्कूल 16 जनवरी तक बंद

UP Chunav 2022: बीजेपी ने किया डिजिटल रैली का फैसला, IT सेल ने तैयार किया सेटअप

UPSSSC Lekhpal Recruitment 2022: यूपी लेखपाल भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, यहां देखें पूरा सिलेबस

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: All India Congress Committee, Chief Minister Charanjit Singh Channi, CM Yogi, PM Modi, Pm narendra modi, Punjab Government, Punjab Police, UP news, Yogi government, लखनऊ न्यूज



Source link