IND vs SA Hanuma Vihari was given out on a no ball team India fans brutally trolled umpire | अंपायर की गलती का शिकार बना भारत का ये बल्लेबाज! साफ No Ball पर दे दिया आउट

admin

Share



नई दिल्ली: केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी वाली टीम इंडिया इस वक्त साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भिड़ रही है. इस टेस्ट में नियमित कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) चोटिल होने की वजह से बाहर हैं. जिसके बाद हनुमा विहारी (Hanuman Vihari) को इस मैच में उनकी जगह मौका मिला. हालांकि अंपायर की एक बड़ी गलती के चलकते विहारी इस मौके को भुना नहीं पाए और उन्हें एक छोटी पारी के बाद वापस लौटना पड़ा. 
अंपायर ने नो बॉल को किया नजरअंदाज 
दरअसल हनुमा विहारी (Hanuman Vihari) इस मैच में काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. सिर्फ 20 रनों की इस पारी में उन्होंने दिखा दिया था कि वो आज एक बड़ा स्कोर खड़ा कर सकते हैं. लेकिन कागिसो रबाडा ने 39वें ओवर की चौथी गेंद पर विहारी को वैन डर डूसेन के हाथों कैच आउट करवाया. डूसेन ने एक बेहतरीन कैच लपक कर विहारी को वापस भेजा. हालांकि रबाड़ा का पैर उस वक्त क्रीज पर था और उनके जूते का हिस्सा लाइन के अंदर नहीं नजर आ रहा था. यही वजह है कि टीम इंडिया के फैंस अंपायर के इस निर्णय से नाखुश नजर आए हैं. 
 
Hanuma Vihari given out of a No Ball even after the No ball decision is rested with the third umpire.
Heights!#INDvsSA #umpire #decisions #Virat #HanumaVihari #Cricket #testcricket #NoBalls pic.twitter.com/Sv77VgIKrb
— Milind Kohmaria (@MilindKohmaria) January 3, 2022
 
Wagner wicket ball called a no ball, Rabada not? #NZvBAN #SAvIND pic.twitter.com/GhAYhfVoUK
— Hendrik Lemmer (@GrootLem) January 3, 2022
 
Fly Rassie fly pic.twitter.com/mbwlGVRYjs
— ESPNcricinfo (@ESPNcricinfo) January 3, 2022
 
नो गेंद पर आउट हुए विहारी?
कगिसो रबाड़ा की वो गेंद नो बॉल ही नजर आ रही थी जिसपर हनुमा विहारी (Hanuman Vihari) ने अपना विकेट खोया. हैरानी की बात ये है कि मैदानी अंपायर के अलावा थर्ड अंपायर ने भी रबाड़ा की इस गेंद को इग्नोर कर दिया. अब अंपायर को सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के फैंस जमकर लताड़ रहे हैं. लोगों ने तरह-तरह के ट्वीट्स करके अंपायर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 
यह भी पढ़ें- दक्षिण अफ्रीका के सामने भारतीय बल्लेबाजों ने टेके घुटने, पूरी टीम 202 रन पर ऑल आउट
विराट कोहली हुए बाहर
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जोहानिसबर्ग टेस्ट (Johannesburg Test) के शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है. विराट कोहली (Virat Kohli) ये टेस्ट नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह केएल राहुल (KL Rahul) टीम की कप्तानी कर रहे हैं. वो भारत की तरफ से टेस्ट कैप्टनसी करने वाले 34वें खिलाड़ी हैं. केएल राहुल ने बतौर कप्तान अपने पहले ही टेस्ट में टॉस भी जीता. इसके बाद उन्होंने बताया कि विराट कोहली को पीठ में दर्द है और इसी वजह से वो नहीं खेल रहे हैं. 




Source link