Aligarh news:- The city is immersed in the celebration of the new year, every dil bola happy new year – News18 हिंदी

admin

Aligarh news:- The city is immersed in the celebration of the new year, every dil bola happy new year – News18 हिंदी



साल 2022 का अलीगढ़ वासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया उल्लास और उमंग ने ठंड को दूर भगा दिया उत्साह ऐसा कि बीते साल का डर गायब हो चुका था हर कोई बस नए साल के जश्न की इबारत लिखने को उत्सुक था, दिलों की धड़कने बेकाबू हो रही थी. शहर का दिल सेंटर प्वाइंट पर कुछ अजीब सी रौनक थी चेहरों पर मुस्कुराहट ये बयां कर रही थी कि एक जंग जीतकर नई उड़ान भरनी हैं और नये साल में एक नई कहानी गढ़नी है.होटल, रेस्टोरेंट और शहर के गली-मुहल्लों तक में मस्ती का सैलाब उमडा बस हर कोई नये साल के जश्न में डूबा हुआ नजर आया. आने वाला साल अच्छा हो, लोग बीते साल को भुला देना चाह रहे थे बीत साल खौफ और खतरें में डूबा हुआ था.नये साल के जश्न में कहीं खौफ दिखा तो कहीं पर बेपरवाही भी दिखी कुछ जगहों पर लोग मास्क लगाकर नये साल का स्वागत करने में जुटे हुए थे तो कुछ जगहों पर लोग बिंदास थे चेहरे पर मास्क नहीं थे.
नववर्ष के जश्न के लिए होटल रेस्टोरेंट तैयार किए गए है सजावट कर ली गई है पुरानी साल की विदाई व नए के स्वागत के लिए युवाओं ने झूम कर जश्न मनाया.नाइट क‌र्फ्यू के चलते रात्रि 10:30 बजे तक ही आयोजन करने की छूट मिली थी इसके चलते महानगर के 12 नामचीन होटलों की 50 से अधिक पार्टी कैंसिल कर दी गई थी.अधिकांश ने दिल्ली व मुंबई से आने वाले सांस्कृतिक कलाकारों के बिना ही सामान्य तरीका से आयोजन किया.

आपके शहर से (अलीगढ़)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Aligarh news, Happy new year, New Year Celebration



Source link