For evm strong room needed in hardoi but businessman are not agree nodnc

admin

For evm strong room needed in hardoi but businessman are not agree nodnc



हरदोई. नवीन गल्ला मंडी हरदोई में व्यपारियों व प्रशासनिक अधिकारियों में शुक्रवार को विवाद हो गया. दरअसल आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रशासन ईवीएम के लिए आरक्षित स्ट्रांग रूम खाली करवाना चाहता था. प्रशासन का कहना है कि नोटिस के बावजूद व्यपारियों द्वारा स्ट्रॉन्ग रूम खाली नहीं किया जा रहा है. वहीं, मंडी अध्यक्ष ने प्रशासन पर धमकाने का आरोप लगाया और कहा कि मंडी में अनिश्चितकालीन हड़ताल कल से शुरू कर दी जाएगी. इस मामले में एडीएम द्वारा एफआईआर दर्ज कराई जाने की बात कहते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
एडीएम वंदना त्रिवेदी, नगर मजिस्ट्रेट सदानंद गुप्ता, एएसपी अनिल कुमार यादव व सीओ सिटी विकास जायसवाल मौके पर पहुंचे और व्यापारियों से दुकानें खाली करने को कहा. लेकिन व्यापारियों ने स्ट्रॉन्ग रूम खाली करने से मना कर दिया और सड़क पर जाम लगाकर नारेबाजी करने लगे. एडीएम का कहना है कि मंडी परिसर के पीछे सरकारी भवन में निर्वाचन के मद्देनजर ईवीएम रखने की व्यवस्था की जाती है. इधर, विधानसभा चुनाव नजदीक हैं. शासन की मंशानुरूप समय से सभी तैयारियां पूरी की जानी है. ईवीएम के लिए गल्ला मंडी के व्यापारियों को नोटिस दी गयी थी किन्तु फिर भी ईवीएम हेतु स्पेस खाली नही किया गया. आज पुलिस व प्रशासन की टीम पहुंची तो व्यापारियों ने विरोध किया और सड़क जाम कर नारेबाजी करने लगे.
एडीएम ने दी धमकीएडीएम व व्यापारियों के बीच हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एडीएम द्वारा एफआईआर दर्ज कराए जाने की धमकी दी जा रही है. जिसके बाद से नाराज व्यापारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर कल से चले जाएंगे. व्यापारियों का कहना है कि प्रशासन के द्वारा धमकाया गया है एफआईआर दर्ज करा दी जाएगी, लाइसेंस निरस्त कर दी जाएगी और बुलडोजर चला दिया जाएगा.
मंडी समिति के अध्यक्ष और पदाधिकारियों का कहना है कि जिस तरह से प्रशासन ने अभद्रता की है उससे वह लोग काफी आहत हैं और इसी बात की वजह से वह लोग कल से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे. जब तक उनकी सुनवाई नहीं होती, मंडी में हड़ताल चलती रहेगी. फिलहाल इस मामले में किसी भी प्रशासनिक अधिकारी ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

आपके शहर से (हरदोई)

उत्तर प्रदेश

UP Chunav: स्ट्रांग रूम के लिए दुकानें खाली नहीं कर रहे व्यापारी, प्रशासन के साथ टकराव के हालात

यह कैसी गुंडागर्दी? मुर्गे का मीट ना देने पर दुकानदार को खूब पीटा, गाली दी और फिर मार गोली, जानें पूरा मामला

हरदोई में एक KG मुर्गा नहीं देने पर दबंगों ने मीट व्यवसायी को मारी गोली, मौत

UP Chunav: हरदोई की रैली में अमित शाह ने सपा-बसपा पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी ने इनकी ABCD पर पानी फेर दिया

गृहमंत्री अमित शाह कल पहुंचेंगे हरदोई, रैली में जुटेगी भीड़, पुलिस-प्रशासन अलर्ट

हरदोई में ऑनर किलिंग, पुलिस ने कहा – मां ने अपने दो प्रेमियों और पति के सहयोग से लड़की को मार डाला

केंद्रीय मंत्री का SP पर हमला, कहा- दूसरों के यहां पड़ता है छापा और तकलीफ होती है अखिलेश को

UP News: ‘ना’ सुनकर आग बबूला हो गया था प्यार में पागल आशिक, शौच करने गई लड़की का किया पीछा और फिर…

अस्पताल के बाहर भिड़े युवक, जमकर चले लात-घूंसे, तमाशा देखती रही पब्लिक, देखें Viral Video

भरी सभा में समाजवादी पार्टी के MLC की फिसली जुबान, बता दी खुद की ही पार्टी की रीति और नीति!

Hardoi: PM मोदी की रैली से लौट रही महिला सुरक्षाकर्मियों से भरी बस ट्रक से जा टकराई, 5 घायल

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: EVM, Hardoi Latest News, UP Assembly Election



Source link