Raids on perfume traders cm yogi adityanath attack on akhilesh yadav up mafia action nodelso

admin

Raids on perfume traders cm yogi adityanath attack on akhilesh yadav up mafia action nodelso



प्रयागराज. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कन्नौज के इत्र कारोबारी के घर से मिले करोड़ों रूपए को लेकर सपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा है कि यह गरीबों का पैसा है और सत्ता के संरक्षण में कैसे ये पैसा लूटा जाता था छापे पड़ने के बाद ये लोग भी देख रहे हैं. सीएम योगी ने कहा कि अवैध कमाई पर भी अब सरकार का बुलडोजर चल रहा है. ये जीरो टॉलरेंस वाली सरकार है.
सीएम योगी ने कहा कि माफियाओं से खाली कराई गई जमीनों पर गरीबों को आवास दिए जा रहे हैं. उन्होंने कहा है कि पिछली सरकारों ने ऐसा नहीं किया. पिछली सरकारों में शौचालय और अन्य योजनाओं का पैसा हड़प कर लिया जाता था. माफियाओं से लोगों को धमकियां मिलती थीं. लोगों का उत्पीड़न होता था, लेकिन आज यूपी में किसी माफिया की हैसियत नहीं है, कि वह किसी गरीब की जमीन पर कब्जा कर सके.
सीएम योगी ने माफिया अतीक अहमद के कब्जे से मुक्त कराई गई जमीन पर गरीबों के लिए आवास बनाने के लिए भूमि पूजन और शिलान्यास करने के बाद जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे थे. इस मौके पर उन्होंने प्रयागराज को 157.78 करोड़ की 31 विकास योजनाओं की भी सौगात दी. सीएम योगी ने इस मौके पर पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को चाभियां सौंपी. ओडीओपी योजना और श्रम योजना लाभार्थियों को चेक भी प्रदान किया. सीएम ने बाल सेवा योजना के तहत लैपटॉप वितरित किया और कई अन्य योजनाओं के लाभार्थियों को भी चेक सौंपा.
सीएम योगी ने कहा कि आज प्रयागराज के लिए हम एक बड़ी योजना लेकर आए हैं. उन्होंने कहा कि 2017 के पहले गरीबों और व्यापारियों की संपत्ति पर कब्जा होता था उसे लूटा जाता था. माफियाओं से खाली कराई गई जमीन पर आवास की स्कीम को यहां पर लॉन्च किया है.
यह आवास योजना लाभार्थियों के जीवन में बदलाव लाएगी. गरीबों को आवास देने के लिए सरकार एक बड़ी कार्य योजना के साथ काम कर रही हैं. सीएम योगी ने कहा कि पहले की सरकारें आखिर क्या करती थीं. हमारी सरकार ने साढ़े चार साल में 43 लाख गरीबों को आवास दिया है. प्रयागराज में सवा लाख लोगों को आवास मिला है.

आपके शहर से (इलाहाबाद)

उत्तर प्रदेश

CM योगी का बड़ा बयान: माफिया से छुड़ाई जमीन पर गरीबों के आवास, अवैध कमाई वालों पर बुलडोजर

इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा निर्देश – गिरफ्तारी अंतिम विकल्प होना चाहिए, गैरजरूरी गिरफ्तारी मानवाधिकार का हनन है

बाहुबली अतीक के कब्जे से छुड़ाई जमीन पर बनेंगे गरीबों के आशियाने, CM योगी रखेंगे आधारशिला

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने किया वादा – प्रयागराज जंक्शन रेलवे स्टेशन का किया जाएगा कायाकल्प

UPPSC GIC Lecturer Mains Exam: UPPSC लेक्चरर भर्ती मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन शुरू, इस तारीख तक करें अप्लाई

प्रयागराज जंक्शन पहुंचे रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, कुलियों ने सरकारी नौकरी की रखी मांग

प्रयागराज:-क्रिसमस पर गुलजार हुए बाजार,सांता क्लॉज को लेकर लोगों में गजब का उत्साह

Justice Shekhar Kumar Yadav: पहले गाय-धर्म पर टिप्पणी, अब चुनाव टालने की सलाह; कौन हैं जज शेखर, जानें उनके बारे में सबकुछ

Allahabad University: अब ऑनलाइन मोड में पढ़ेंगे इलाहाबाद विश्वविद्यालय के स्टूडेंट, जानें क्यों लिया गया ये फैसला

UP Board Exam 2022: यूपी बोर्ड ने 10वीं, 12वीं की एक्स्ट्रा क्लासेस लगाने के दिए निर्देश, जानिए पूरा मामला

UP Assembly Election टलेंगे या होंगे? चुनाव आयोग ने कहा- अगले सप्ताह होगा फैसला

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: CM Yogi attack on Akhilesh, CM Yogi in Prayagraj, PM housing scheme, Prayagraj News, UP news



Source link