Kenya girl commits suicide by jumping from 14th floor in Noida nodbk

admin

Kenya girl commits suicide by jumping from 14th floor in Noida nodbk



नोएडा. थाना बीटा-2 (Beta-2 Police Station) क्षेत्र के कासा ग्रीन सोसाइटी (Casa Green Society) में रहने वाली केन्याई मूल की 25 वर्षीय युवती (Kenyan Girl) ने रविवार सुबह सोसाइटी की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या (suicide) कर ली. पुलिस के अनुसार युवती यहां अपने पुरुष मित्र के साथ रह रही थी. वह पर्यटक वीजा पर भारत आई थी. पुलिस को जांच में पता चला है कि वह परिवारिक कारणों से मानसिक तनाव में थी. बीती रात को वह अपने दोस्त के साथ क्रिसमस की पार्टी करके घर लौटी थी. पुलिस ने उसके परिजन को सूचना दे दी है.
पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अमित कुमार सिंह ने बताया कि वाइने मुन्यासा इडाम्बो ने रविवार तड़के अपनी सोसाइटी की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने विदेशी युवती को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अधिकारी ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि विदेशी युवती ने किन कारणों से आत्महत्या की. पुलिस इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है.
अपने फ्लैट से कूद गई थीबता दें कि दिल्ली- एनसीआर में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते अक्टूबर महीने में ही नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाली युवती ने कथिततौर पर 18वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि सुबह थाना बिसरख पुलिस को सूचना मिली कि एक सोसायटी में रहने वाली 22 वर्षीय युवती 18वीं मंजिल स्थित अपने फ्लैट से कूद गई थी.
पुलिस मामले की जांच कर रही थीउन्होंने बताया था कि युवती को गंभीर हालत में उसके परिजन अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस मामले की जांच कर रही थी.
(इनपुट- भाषा)

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश

नोएडा में केन्या की युवती ने 14वीं मंजल से कूदकर की आत्महत्या, टूरिस्ट वीजा पर आई थी भारत

नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियारों के साथ 6 अपराधी गिरफ्तार

फेसबुक पर दोस्‍ती, होटल में मुलाकात, फिर शुरू हुआ रेप का खेल, पीड़िता ने पुलिस को बताया दर्द

नोएडा:-ओमिक्रॉन की आमद से फीका हुआ क्रिसमस के उत्साह का रंग 

ग्रेटर नोएडा के 2000 फ्लैट मालिकों को नए साल में मिलेगा गिफ्ट, ‘स्वामी’ करेगा मदद

मंझावली पुलः 6 डेडलाइन पार, मगर 7 साल में भी नहीं जुड़ सका ग्रेटर नोएडा से ग्रेटर फरीदाबाद

नोएडा में “साफ” अभियान से लोगों को सिखाया साफ सफाई का पाठ, बदली क्षेत्र की सूरत

दिल्‍ली-लखनऊ एक्सप्रेसवे का ऐलान, राजधानी में बढ़ेगी गेस्‍ट टीचर्स की सैलरी, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

Noida में जुड़ेगी मेट्रो की ब्ल्यू और एक्वा लाइन, जानिए क्या बना है प्लान

Metro Station पर करिए चार्जिंग स्टेशन, शोरुम और फूड कोर्ट का कारोबार, जानिए प्लान

दिल्‍ली की 10 बड़ी खबरें: ओमिक्रॉन से बढ़ी टेंशन, सीएम केजरीवाल आज कैबिनेट के साथ करेंगे मीटिंग

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Delhi news, Delhi-ncr, Suicide



Source link