Noida police arrested 6 criminals nodbk

admin

Noida police arrested 6 criminals nodbk



नोएडा. गौतमबुद्ध नगर जिले (Gautam Budh Nagar District) की पुलिस ने विभिन्न जगहों से छह बदमाशों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि थाना बिसरख पुलिस (Bisrakh Police Station) ने बीती रात एक सूचना के आधार पर फुलबर अली को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा बरामद किया है, यह शातिर बदमाश है. उन्होंने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने बीती रात को पवन कुमार को गिरफ्तार किया और उसके पास से एक देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया है.
उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 पुलिस ने बीती रात को गश्त के दौरान विनय तथा विजय को गिरफ्तार किया और इनके पास से 2 किलो 400 ग्राम गांजा बरामद किया है. थाना फेस-3 पुलिस ने राजू को गिरफ्तार कर उसके पास से 40 पव्वा देशी शराब बरामद की, आकाश उर्फ सनी को थाना फेस-3 पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल फ़ोन, एक देशी तमंचा बरामद किया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर लुटेरा है और उसने लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है.
औजार व एक कैंटर बरामद किया थाबता दें कि बीते सितंबर महीने में थाना नॉलेज पार्क पुलिस (Thana Knowledge Park Police) ने  देर रात मुठभेड़ (Encounter) के दौरान 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया था. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों के पैर में लगी थी. इन बदमाशों के पास से पुलिस ने देसी तमंचा, कारतूस तथा चोरी की घटनाओं में इस्तेमाल किये जाने वाले लोहा काटने के औजार व एक कैंटर बरामद किया था.
वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली थीतब पुलिस के मुताबिक, ये बदमाश निर्माणाधीन फैक्ट्रियों तथा रेलवे ट्रैक (Railway Track) की दिन में रैकी करके, रात के समय वहां चोरी करते थे. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला था कि इन बदमाशों ने थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में निर्माणाधीन रेलवे ट्रैक से लोहे का सामान चोरी किया था. इन बदमाशों ने विभिन्न निर्माणाधीन कारखानों व रेलवे ट्रैक पर चोरी की दर्जनों वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली थी.
(इनपुट- भाषा)

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश

नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियारों के साथ 6 अपराधी गिरफ्तार

फेसबुक पर दोस्‍ती, होटल में मुलाकात, फिर शुरू हुआ रेप का खेल, पीड़िता ने पुलिस को बताया दर्द

नोएडा:-ओमिक्रॉन की आमद से फीका हुआ क्रिसमस के उत्साह का रंग 

ग्रेटर नोएडा के 2000 फ्लैट मालिकों को नए साल में मिलेगा गिफ्ट, ‘स्वामी’ करेगा मदद

मंझावली पुलः 6 डेडलाइन पार, मगर 7 साल में भी नहीं जुड़ सका ग्रेटर नोएडा से ग्रेटर फरीदाबाद

नोएडा में “साफ” अभियान से लोगों को सिखाया साफ सफाई का पाठ, बदली क्षेत्र की सूरत

दिल्‍ली-लखनऊ एक्सप्रेसवे का ऐलान, राजधानी में बढ़ेगी गेस्‍ट टीचर्स की सैलरी, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

Noida में जुड़ेगी मेट्रो की ब्ल्यू और एक्वा लाइन, जानिए क्या बना है प्लान

Metro Station पर करिए चार्जिंग स्टेशन, शोरुम और फूड कोर्ट का कारोबार, जानिए प्लान

दिल्‍ली की 10 बड़ी खबरें: ओमिक्रॉन से बढ़ी टेंशन, सीएम केजरीवाल आज कैबिनेट के साथ करेंगे मीटिंग

और आसान हो जाएगा ग्रेटर नोएडा-गाजियाबाद से फरीदाबाद तक का सफर, जानिए प्लान  

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Arrest, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news



Source link