Sleeper bus accident on lucknow kanpur highway NODNS

admin

Sleeper bus accident on lucknow kanpur highway NODNS



उन्नाव. लखनऊ कानपुर हाईवे पर गुरुवार को सुबह डबल डेकर बस का टायर फट गया. इस कारण तेज रफ्तार अनियंत्रित बस हाईवे पर पलट गई. बस पलटते ही बस सवारियों चीख-पुकार मच गई. वहीं हादसे के बाद लखनऊ कानपुर की तरफ हाईवे पर जाम लग गया. स्थानीय राहगीरों ने पुलिस को सूचना देने के साथ बस में फंसे यात्रियों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. हादसे में घायल 9 मरीजों को गहरी चोटें आई हैं. वहीं कई अन्य घायल प्राथमिक उपचार के बाद अपने अपने घरों के लिए रवाना हो गए. करीब दो घंटे तक हाईवे पर यातायात बाधित रहा. गौरतलब है कि डबल डेकर बस 50 यात्रियों को लेकर सिद्धार्थ नगर से कानपुर होते हुए मुंबई जा रही थी.
घबरा गए यात्रीउन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के कर्मी बिजलामऊ के सामने सुबह करीब 7 बजे लखनऊ कानपुर हाईवे पर सवारियों से भरी डबल डेकर बस टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गई. डबल डेकर बस में 50 सवारियां बैठाकर मुंबई जा रही थी. सुबह का समय होने के कारण अधिकांश सवारियां सो रही थीं. करीब 8 बजे जैसे ही बस जाजमऊ चौकी क्षेत्र के लखनऊ कानपुर हाईवे स्थित त्रिभुवन खेड़ा पुलिया के पास पहुंची, तब ही बस अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गई. डबल डेकर बस पलटने से उसमें बैठी सवारियों में चीख-पुकार मच गई. दुर्घटना देख आसपास के लोग दौड़े. सभी ने मिलकर किसी तरह बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला. साथ ही गंगाघाट कोतवाली पुलिस को बस पलटने की जानकारी दी.
सूचना पर गंगा घाट कोतवाली प्रभारी जे बी पांडे मय फोर्स के मौके पर पहुंचे. 108 एंबुलेंस को फोन कर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इंस्पेक्टर ने बताया कि दुर्घटना में दो सवारियां गंभीर रूप से घायल हैं, वहीं एक दर्जन लोगों को चोटे आई हैं. सभी को इलाज के लिए भेजा गया है. दुर्घटना के बाद बीच सड़क पर क्षतिग्रस्त डबल डेकर बस पड़ी होने के कारण जाम लगना शुरू हो गया. इस दौरान लखनऊ कानपुर लेन पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. जिस पर गंगाघाट कोतवाली प्रभारी ने क्रेन मंगवा कर बीच सड़क पर पड़ी बस को हटवाने का कार्य शुरू किया. करीब 2 घंटे तक हाईवे पर यातायात बाधित रहा.
जिला अस्पताल के CMS डॉ. पवन कुमार ने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है. हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है. घायलो की हालत खतरे से बाहर है.

आपके शहर से (उन्नाव)

उत्तर प्रदेश

Accident on Highway: लखनऊ कानपुर हाईवे पर पलटी बस, बड़ा हादसा टला

उन्नाव रेप केस में दोषी पूर्व MLA कुलदीप सिंह सेंगर को थोड़ी ‘राहत’, 2019 सड़क दुर्घटना मामले में बरी

VIDEO: उन्नाव पुलिस की ‘पाठशाला’ में दारोगा बोला- ‘पुलिस वाले पैसे लेते हैं तो काम भी करते हैं’…

BJP सांसद साक्षी महाराज का अखिलेश यादव पर तंज, कहा- बुझने वाला दीया ज्यादा करता है चमचम!

Sahara श्री फिर मुश्किल में, अब सुब्रत रॉय समेत 44 लोगों पर गबन और धोखाधड़ी की FIR

3 दिन से लापता थे युवक-युवती, एक ही फंदे से पेड़ पर लटके मिले शव, गांव हो रही चर्चा

BJP सांसद साक्षी महाराज बोले, अयोध्या-काशी की तर्ज पर मथुरा में भी होगा भव्य मंदिर का निर्माण

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद का बड़ा आरोप, कहा- मंत्री और अधिकारियों की मिलीभगत से लीक हुआ TET का पेपर

Suicide in Love: प्यार नहीं हुआ पूरा तो एक ही फंदे से लटका प्रेमी युगल

Unnao news: साक्षी महाराज का मायावती पर तंज, बोले- खिसियानी बिल्ली खंबा नोंचे…

Unnao: प्रसव पीड़ा से तड़पती महिला को CHC ने नहीं दिया दाखिला, जानिए फिर क्या हुआ…

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Accident, Highway, Lucknow Kanpur Highway Big Accident



Source link