Dance teacher raped blackmailed girl students obscene videos police arrested nodelsp

admin

Dance teacher raped blackmailed girl students obscene videos police arrested nodelsp



कानपुर. यूपी के कानपुर में एक डांस एकेडमी में छात्राओं का यौन शोषण किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप डांस टीचर Dance Teacher पर है जो अश्लील वीडियो बनाकर छात्राओं को ब्लैकमेल करता था. इस मामले में पुलिस सक्रिय हो गई. पुलिस को डांस टीचर के मोबाइल में 14 अलग-अलग किशोरियों के अश्लील वीडियो और हजारों तस्वीरें मिली हैं.ये सभी छात्राएं कानपुर के नामी स्कूल में पढ़ती हैं.
एक छात्रा ने जब अपनी मां के अकाउंट से 19 हजार रुपए ट्रांसफर किए, तब ब्लैकमेलिंग के डर्टी गेम का खुलासा हुआ. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR कर जेल भेज दिया है. मामले में जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी के मोबाइल फोन से छात्राओं के साथ हैवानियत के जो वीडियो मिले हैं, वो पोर्न फिल्म की तरह हैं. आरोपी ने बहुत चालाकी से छात्राओं को अपने जाल में फंसाया है.
गोविंद नगर थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि दबौली एफ-ब्लॉक में आर्यन सोनी उर्फ हिमांशु सोनी की अर्बन डांस एकेडमी है. उसने इलाके की 14 साल की छात्रा का पहले अश्लील वीडियो बनाया. फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे शारीरिक संबंध बनाते हुए पोर्न बना लिया. इसके बाद ब्लैकमेल करते हुए अपने दोस्त के खाते में 19 हजार रुपए मंगाए.
मोबाइल से छात्राओं के अश्लील वीडियो के अलावा हजारों फोटो भी मिले 
आरोपी के मोबाइल से छात्राओं के अश्लील वीडियो के अलावा हजारों की संख्या में फोटो भी मिले हैं. इन्हीं फोटो को दिखाकर वो छात्राओं के साथ दरिंदगी करता था. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके साथ एकेडमी में रोजाना रेप होता था. वीडियो वायरल होने के डर और डांस टीचर की धमकी के चलते कोई छात्रा शिकायत की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी. इत्तेफाक ही था कि छात्रा की मां ने साइबर ठगी समझकर मामले की शिकायत दर्ज कराई और मामले का खुलासा हो गया.
डांस सिखाने के बहाने से शरीर के अंगों को छूता था डांस टीचर
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी डांस टीचर डांस सिखाने के बहाने से शरीर के अंगों को छूता था.जब पीड़िता मना करती तो उसे यही कहता था कि डांस सीखने के लिए छूना पड़ता है. इसी दौरान कई बार आपत्ति जनक तस्वीरें भी ले लेता था.
शातिर डांस टीचर ने फंसने के डर से अपने दोस्त रतनलाल नगर निवासी जसवंत कुमार के खाते में रुपए मंगाए थे. पुलिस जसवंत तक पहुंची तो उसने साफ-साफ कह दिया कि आर्यन ने डांस एकेडमी की फीस होने की बात कहकर उसके खाते में पैसे मंगवाए हैं.

आपके शहर से (कानपुर)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi. हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.Tags: Dance Teacher Schoolgirl Rape Case Police Big Action, Dance Teacher Schoolgirl Rape Video, Kanpur Police, Kanpur Schoolgirl Blackmail, UP news



Source link