Kanpur News: न खुद मेरे संग शादी कर रही थी और न किसी और से होने दे रही थी… कानपुर की एकता गुप्ता मर्डर केस में कातिल का सनसनीखेज खुलासा

admin

Kanpur News: न खुद मेरे संग शादी कर रही थी और न किसी और से होने दे रही थी... कानपुर की एकता गुप्ता मर्डर केस में कातिल का सनसनीखेज खुलासा

हाइलाइट्सकानपुर एकता गुप्ता हत्या कांड में जिम ट्रेनर को भेजा जेल आरोपी जिम ट्रेनर विमल सोनी ने बताई हत्या की वजह आरोपी ने बताया कि एकता उसकी शादी नहीं होने दे रही थी कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में कारोबारी राहुल गुप्ता की पत्नी एकता गुप्ता की हत्या मामले में गिरफ्तार जिम ट्रेनर विमल सोनी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी विमल सोनी ने बताया कि जिम में उसका अफेयर एकता गुप्ता से हो गया था. लेकिन वह उससे शादी नहीं करना चाहती थी. इतना ही नहीं किसी और से भी शादी नहीं करने दे रही थी. उसकी शादी तय हो गई थी और रोका भी हो गया था. जिसका विरोध एकता कर रही थी. जिसके बाद उसने हत्या की पूरी साजिश रची.

एकता गुप्ता जून में 20 दिनों तक नहीं आयी. 24 जून को वह 6 बजे घर से जिम के लिए निकली. पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज में भी दिख रहा है कि जिम के बाहर पार्किंग में एकता विमल की कार में बैठती दिख रही हैं. आरोपी ने बताया कि कार में उसका झगड़ा हुआ. उसके बाद उसने एकता की नाक पर जोरदार घूंसा मारा, जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद उसने रस्सी और दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: पीडीए न तो बंटेगा न कटेगा… जो ऐसी बात करेगा वो पिटेगा… मैनपुरी में शिवपाल यादव का बीजेपी पर तीखा हमला 

पुलिस को करता रहा गुमराह24 जून को जब पत्नी एकता घर नहीं लौटी तो पति राहुल गुप्ता की तरफ से जिम ट्रेनर विमल सोनी के खिलाफ पत्नी को भगा ले जाने और किसी अनहोनी की आशंका की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई. तभी से पुलिस को उसकी तलाश थी. शनिवार शाम को  रायपुरवा थाना क्षेत्र से पुलिस ने विमल सोनी को गिरफ्तार किया. उसके बाद वह लगातार बयान बदलता रहा. पुलिस को गुमराह करने के लिए कभी कहता शव को गंगा नदी में फेंक दिया तो कहीं और का पता बताता. पुलिस उसे हर जगह ले गई, लेकिन शव की बरामदगी नहीं हो सकी. जब पुलिस ने शक्ति से पूछा तो उसने बताया कि डीएम कैंपस के ऑफिसर्स क्लब के पास उसने शव को दफनाया है. इसके बाद पुलिस ने रविवार को एकता का कंकाल बरामद किया. उसके गले में रस्सी और दुपट्टा कसा हुआ था.

न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेलपुलिस ने मामले का अनावरण करते हुए रविवार को ही उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि वह डीएम कैंपस के कंपाउंड में शव लेकर कैसे पहुंचा. इतना ही नहीं गड्ढा खोदकर शव भी दफना दिया. पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है. यह जानने का प्रयास कर रही है कि आखिर इस घटनाक्रम में उसके साथ और कौन शामिल था, क्योंकि जिम ट्रेनर डीएम कंपाउंड के अंदर कई लोगों को ट्रेनिंग देता था. जिसके चलते डीएम कंपाउंड में बने बंगले की चाबी भी उसके पास थी. इसी का फायदा उठाते हुए उसने शव को बंगले में लेकर आया और वहां पर उसे दफना दिया.
Tags: Kanpur news, UP latest newsFIRST PUBLISHED : October 28, 2024, 08:29 IST

Source link