बाराबंकी में एक बार फिर जंगली जानवर ने 4 लोगों पर किया हमला, नोच लिया महिला का हाथ

admin

बाराबंकी में एक बार फिर जंगली जानवर ने 4 लोगों पर किया हमला, नोच लिया महिला का हाथ

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में जंगली जानवर क़े आतंक से लोग काफ़ी परेशान हैं. आज सुबह खेत जा रही एक महिला पर जंगली जानवर ने हमला कर दिया. महिला कुछ समझ पाती उससे पहले ही जंगली जानवर ने उसे नोचना शुरु कर दिया. जंगली जानवर के हमले से घबराई महिला ने जान बचाने के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया. आसपास खेतों पर मौजूद लोगों ने मौके पर पहुंचकर महिला को बचाने की कोशिश की, लेकिन खूंखार जानवर ने उन लोगों पर हमला करके उन्हें भी घायल कर दिया. जंगली जानवर का हमला देख आसपास मौजूद काफी लोग एक साथ जंगली जानवर पर दौड़ पड़े जिससे वह जंगल की ओर भाग गया.

घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सीएससी पर ले जाया गया. जहां से एक महिला की हालत को गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है. पूरा मामला बाराबंकी के रामनगर थाना क्षेत्र के राजा पुरवा गांव का है. इस गांव की रहने वाली राजकुमारी गांव के बाहर अपने खेतों पर जा रही थी. गांव से बाहर पहुंची राजकुमारी खेतों पर पहुंच पाती उससे पहले ही झाड़ियां में बैठे खूंखार जंगली जानवर ने राजकुमारी पर जानलेवा हमला कर दिया. जंगली जानवर ने राजकुमारी का हाथ नोच डाला.राजकुमारी का शोर सुन जब तीन लोग राजकुमारी को बचाने पहुंचे तो खूंखार जंगली जानवर ने राजकुमारी को छोड़कर उन लोगों पर हमला बोल दिया. इस खूंखार जंगली जानवर के हमले से राजकुमारी सहित गांव के चार लोग घायल हो गए.

घटना के बाद ग्रामीणों ने घायल सभी चारों लोगों को इलाज के लिए रामनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया, जहां से राजकुमारी को ज्यादा घायल देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल भेज दिया है. रामनगर सीएचसी पर तीन लोगों का और राजकुमारी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

राजकुमारी के साथ जिला अस्पताल पहुंचे घटना के प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीण श्री कृष्ण ने बताया कि वह सभी लोग खेत पर जा रहे थे. उसी दौरान भेड़िए जैसे जानवर ने राजकुमारी और अन्य लोगों पर हमला किया  जिससे सभी लोग घायल हुए हैं. इलाज कराने के लिए लोग अस्पताल पहुंचे हैं. परिजनों का कहना है कि अभी गांव में इस तरह का जानवर होने की सूचना वन विभाग को नहीं दी गई है.
Tags: Barabanki News, Local18, Up news today hindi, UP news updates, Uttar Pradesh News Hindi, Wild animalsFIRST PUBLISHED : October 24, 2024, 23:31 IST

Source link