पलट गए सुनील गावस्कर, सुंदर के लिए कही थी ये बात, अब प्रदर्शन देख पढ़े कसीदे| Hindi News

admin

पलट गए सुनील गावस्कर, सुंदर के लिए कही थी ये बात, अब प्रदर्शन देख पढ़े कसीदे| Hindi News



India vs New Zealand Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ करो या मरो के टेस्ट में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया. पुणे टेस्ट में भारतीय टीम ने एक या दो नहीं बल्कि 3 बदलाव किए. जिसमें कुलदीप यादव को बाहर करना और वाशिंगटन सुंदर को प्लेइंग-XI में उतारना भी शामिल था. इस मामले पर दिग्गज सुनील गावस्कर अपने बयान से पलट गए हैं. उन्होंने सुंदर के सेलेक्शन पर सवाल उठाए थे और कुलदीप यादव को चुना था, लेकिन अब कहानी कुछ और है. 
वाशिंगटन सुंदर ने किया हैरान
युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया. 3 साल बाद टेस्ट में वापसी कर रहे सुंदर ने न्यूजीलैंड के बड़े-बडे़ धुरंधरो को पस्त कर दिया. रचिन रवींद्र और डेरिल मिचेल जैसे घातक बल्लेबाजों को मिलाकर कुल 7 विकेट झटक डाले. यह प्रदर्शन देख हर कोई हैरान था जिसमें अनिल कुंबले और गावस्कर भी शामिल रहे. 
क्या बोले थे गावस्कर? 
सुनील गावस्कर ने वाशिंगटन सुंदर के सेलेक्शन पर कहा था, ‘वाशिंगटन सुंदर का चयन मुझे बताता है कि भारतीय टीम अपनी बल्लेबाजी को लेकर चिंतित थी. वह सिर्फ अपनी ऑफ स्पिन के कारण नहीं बल्कि निचले क्रम पर अधिक रन बना सकते हैं इसलिए भी टीम में हैं. फिर भी मैं कुलदीप यादव को चुनूंगा जो गेंद को दोनों तरफ घुमाकर बल्लेबाजों को फंसा सकते हैं.’
ये भी पढ़ें.. SL vs WI: पाकिस्तान की हालत सुधरी… विंडीज हो गया फुस्स, श्रीलंका ने फिर सीरीज पर जमाया कब्जा
अब कर दी सुंदर की तारीफ
सुनील गावस्कर ने वाशिंगटन सुंदर का प्रदर्शन देखने के बाद उन्होंने सुंदर की तारीफ की. उन्होंने कहा कि क्या प्रेरित करने वाला सेलेक्शन है. उन्हें इसलिए चुना गया कि वह थोड़ी बैटिंग और बॉलिंग कर सकते हैं. पुणे टेस्ट में पहले दिन टीम इंडिया का दबदबा देखे को मिला. 



Source link