प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, रात में घुस गया गर्लफ्रेंड की मां के कमरे में, फिर जो हुआ, नहीं होगा यकीन – Man went to meet Girlfriend house at midnight on Karwa chauth entered into spouse mother room in Mau here is what happened next unbelievably

admin

प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, रात में घुस गया गर्लफ्रेंड की मां के कमरे में, फिर जो हुआ, नहीं होगा यकीन - Man went to meet Girlfriend house at midnight on Karwa chauth entered into spouse mother room in Mau here is what happened next unbelievably

अभिषेक राय. मऊ. बलिया जनपद के बांसडीह थाना अंतर्गत हुसैनाबाद गांव के रहने वाले तुषार कुमार उम्र 26 साल को मऊ जिले के थाना चिरैयाकोट के हाफिजपुर की रहने वाली लड़की सोनम यादव (बदला हुआ नाम) से प्यार हो गया. दोनों की मुलाकात सोशल साइट पर हुई थी. प्यार को हुए अभी दो महीने ही हुए थे कि युवती ने युवक से मिलने की इच्छा जाहिर की. युवक उससे मिलने को तैयार हो गया. प्रेमिका ने रात में ही प्रेमी युवक को गूगल लोकेशन भेजकर अपने घर बुला लिया. प्रेमी बलिया से मऊ आकर रात 3 बजे अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा. प्रेमी उसके घर पर दूसरे मंजिल पर चढ़ गया, लेकिन वह अपने प्रेमिका के कमरे में ना जाकर उसकी मां के कमरे में घुस गया.

अपरिचित युवक को अपने कमरे में आता देख प्रेमिका की मां घबरा गई और शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद हड़कंप मच गया. शोर सुनकर घर के और अगल-बगल के पड़ोसी भी आ गए. सभी लोगों ने उस युवक को पकड़ लिया और उसे मारना-पीटना शुरू कर दिया. पिटाई से बचने के लिए प्रेमी ने दो मंजिल ऊपर छत से छलांग लगा दी. नीचे गिरने के बाद उसकी हालत गंभीर हो गई.

AC कोच में सफर कर रहा था सेना का जवान, अचानक आई GRP, कहा – ‘बैग की तलाशी दीजिए’ फिर जो हुआ…

गांववालों ने इसकी सूचना 112 डायल करके पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रानीपुर में ले जाकर इलाज शुरू कराया. स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक गूगल लोकेशन के जरिये से आधी रात्रि के बाद घर पर पहुंचा था. गलती से वह अपनी प्रेमिका के कमरे में ना जाकर उसकी मां के कमरे में चला गया. संभवत गूगल लोकेशन ने गड़बड़ी कर दी जिसकी वजह से वह धोखा खा गया.

कार से जा रहे थे सब इंस्पेक्टर, अचानक पुलिस ने घेरा, कहा – ‘तलाशी तो देनी ही होगी’ फिर जो हुआ, कोई सोच नहीं सकता

पति ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी ने दी खुशी-खुशी रजामंदीएक अन्य मामले में मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के हलीमाबाद गांव निवासी विनोद सोनकर ने पहली पत्नी के सामने ही शहीद चौक स्थित प्राचीन शिव मंदिर में चिरैयाकोट की रहने वाली एक लड़की के साथ दूसरी शादी रचाई. प्राप्त जानकारी के अनुसार विनोद सोनकर की पहली शादी लगभग 4-5 साल पहले हुई थी. अभी तक बच्चा नहीं होने का कारण बताया जा रहा है. विनोद सोनकर ने दूसरी शादी करने के लिए पत्नी से अनुमति ली. अपनी पहली पत्नी को लेकर मुहम्मदाबाद गोहना शहीद चौराहा स्थित प्राचीन शिव मंदिर में पहुंचा और चिरैयाकोट की रहने वाली लड़की के साथ मंदिर में शादी रचा ली. शादी को देखकर पहली पत्नी की आंखों में खुशी के आंसू छलक आए.
Tags: Bizarre news, Mau news, Shocking news, UP newsFIRST PUBLISHED : October 21, 2024, 21:15 IST

Source link