करवाचौथ पर बार-बार घर बुला रही थी पत्नी, दुकान से नहीं आ रहा था सरकारी टीचर, खुद पहुंची तो नजारा देख उड़े होश

admin

करवाचौथ पर बार-बार घर बुला रही थी पत्नी, दुकान से नहीं आ रहा था सरकारी टीचर, खुद पहुंची तो नजारा देख उड़े होश

अमरोहाः यूपी के अमरोहा से हैरान करने वाली खबर सामने आयी. यहां करवाचौथ पर एक पत्नी अपने पति का इंतजार कर रही थी. टीचर पति स्कूल के बाद पार्ट टाइम दुकान चलाता था. बार-बार बुलाने पर भी वह नहीं आ रहा था. तो पत्नी घरवालों के साथ खुद उसे बुलाने दुकान जा पहुंची. अंदर का नजारा देख उसके होश उड़ गये. घरवालों से युवक को उसकी आंगनवाड़ी वर्कर महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. दोनों की जमकर पिटाई कर डाली.

यह घटना हसनपुर थाना इलाके के एक गांव की है. यहां एक सरकारी टीचर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ खाद बीज की दुकान के अंदर था. उसकी करवाचौथ के दिन उसे बुला रही थी. काफी देर तक नहीं आने पर पत्नी और घरवाले दुकान पहुंचे. शादीशुदा युवक को उसकी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. इसके बाद जमकर हंगामा मचाया और दोनों की बुरी तरह पिटाई कर दी. दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगने लगे. इसके बाद पुलिस का सूचित किया गया. उन्हें थाने ले जाया गया है.

यह भी पढ़ेंः Video: स्कूल में पड़ी बच्चे को डांट, बौखला गई मां, फिर देखें क्या हुआ

टीचर की साल 2018 में सनपुर कोतवाली इलाके के एक गांव में प्राइमरी स्कूल में नौकरी लगी थी. वह गजरौला थाना इलाके का रहने वाला है. स्कूल से ड्यूटी खत्म होने के बाद वह इसी गांव में रहकर खाद बीज की दुकान चलाता है. रविवार की देर शाम वह अपनी खाद बीज की दुकान में अपने गांव के पास की रहने वाली एक आंगनवाड़ी में काम करने वाली महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था. तभी टीचर के परिवार वालों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया.

परिवार वालों समेत आसपास के लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी. इसी बीच हंगामा खड़ा हो गया. मौके पर पहुंच गांव वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों प्रेमी-प्रेमिका को कोतवाली ले आई. प्रेमी युगल के साथ हुई मारपीट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि सहायक अध्यापक पहले शिक्षामित्र के पद पर अपने गांव में ही स्थित प्राथमिक विद्यालय में तैनात था. वहीं आंगनवाड़ी सहायिका भी प्रेमी शिक्षक के गांव में स्थित स्कूल में तैनात है.
Tags: Amroha news, UP latest news, UP newsFIRST PUBLISHED : October 21, 2024, 21:40 IST

Source link