न्यूजीलैंड की बल्ले-बल्ले तो टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, बेंगलुरु में छट रहे बादल, सामने आई लेटेस्ट Photos

admin

न्यूजीलैंड की बल्ले-बल्ले तो टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, बेंगलुरु में छट रहे बादल, सामने आई लेटेस्ट Photos



India vs New Zealand 1st Test: टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. बेंगलुरु में बादल छट रहे हैं, ऐसे में मौसम ने टेस्ट मैच के पांचवें और आखिर दिन न्यूजीलैंड के लिए जीत के दरवाजे खोल दिए हैं. सरफराज खान (150) और ऋषभ पंत (99) की चौथे विकेट के लिए 177 रन की पार्टनरशिप के दौरान भारत ने मैच पर शिकंजा कसना शुरू किया था, लेकिन कीवी तेज गेंदबाजों ने नई गेंद से 54 रन के अंदर सात विकेट झटककर न्यूजीलैंड की शानदार वापसी कराई.
टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर
भारत की दूसरी पारी 462 रन पर सिमटी जिससे न्यूजीलैंड को जीत के लिए 107 रन का आसान सा लक्ष्य मिला. इससे न्यूजीलैंड 36 साल में पहली बार भारत में टेस्ट मैच जीतने के करीब पहुंच गया है. न्यूजीलैंड ने भारत में आखिरी टेस्ट मैच 1989 में मुंबई में जीता था. तब सर रिचर्ड हैडली ने 10 विकेट लेकर अपनी टीम को 136 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. पांचवें और आखिरी दिन टेस्ट मैच बचाने के लिए टीम इंडिया बारिश पर नजर गड़ाए बैठी है. बारिश ही टीम इंडिया को बेंगलुरु में हार से बचा सकती है.

बेंगलुरु में छट रहे बादल
हालांकि रविवार को बेंगलुरु से टीम इंडिया के फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं आ रही है. बेंगलुरु से Zee News के पास लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं. बेंगलुरु में फिलहाल कोई बारिश नहीं हो रही है और मौसम बिल्कुल साफ है. बेंगलुरु में अब धीरे-धीरे बादल भी छट रहे हैं. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टेस्ट मैच के पांचवें और आखिरी दिन समय पर मुकाबला शुरू होगा. मौसम ने न्यूजीलैंड के लिए जीत के दरवाजे खोल दिए हैं. न्यूजीलैंड को जीत के लिए 107 रन ही बनाने हैं जो बेहद आसान सा टारगेट है. एम चिन्नास्वामी की पिच में फिलहाल ऐसी कोई परेशानी नजर नहीं आ रही है कि कोई टीम 107 रन का टारगेट भी हासिल नहीं कर पाए. हालांकि क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है.

रोहित शर्मा खफा दिखे
न्यूजीलैंड ने लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया ही था कि पहले ओवर के दौरान खराब रोशनी के कारण अंपायरों ने मैच को रोक दिया. इसके बाद तेज बारिश होने लगी और दिन के खेल को समाप्त घोषित कर दिया गया. टीम अब तक चार गेंद की अपनी दूसरी पारी में खाता नहीं खोल सकी. क्रीज पर उसके दोनों सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम और डेवोन कोन्वे मौजूद हैं. खराब रोशनी के कारण मैच रोकने के अंपायरों के फैसले से भारतीय कप्तान रोहित शर्मा खफा भी दिखे. उन्हें मैदानी अंपायरों से थोडे सख्त लहजे में बात करते भी देखा गया.



Source link