Strange Web series Lawrence A Gangster Story on Lawrence Bishnoi story based on true events

admin

Strange Web series Lawrence A Gangster Story on Lawrence Bishnoi story based on true events

नोएडा:- जानी फायर फॉक्स फिल्म प्रोडक्शन हाउस जल्द ही भारतीय दर्शकों के लिए एक और धमाकेदार वेब सीरीज लेकर आ रहा है, जिसका टाइटल ‘लॉरेंस – अ गैंगस्टर स्टोरी’ होगा. इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन से इस वेब सीरीज के लिए टाइटल को आधिकारिक रूप से आवंटित कर दिया गया है. यह वेब सीरीज कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के जीवन पर आधारित होगी, जो हाल ही में कई विवादास्पद घटनाओं में शामिल रहा है.

लॉरेंस बिश्नोई की घटनाओं पर आधारित होगी सीरीजबता दें कि फिलहाल भारत सहित कई देशों में अपने अपराधों से मशहूर लॉरेंस बिश्नोई पर जानी फायर फॉक्स प्रोडक्शन हाउस, जिसे सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्म निर्माण के लिए जाना जाता है, इस सीरीज के माध्यम से दर्शकों को एक रोमांचक और यथार्थपूर्ण कहानी पेश करने की तैयारी में है. यह प्रोडक्शन हाउस इससे पहले उदयपुर के दर्जी कन्हैया लाल साहू के हत्याकांड पर आधारित “अ टेलर मर्डर स्टोरी” और सीमा हैदर और सचिन की अनोखी कहानी पर “कराची टू नोएडा” नामक फिल्मों की घोषणा भी कर चुका है.

दिवाली के बाद जारी होगा मुख्य किरदार का पोस्टरलॉरेंस के किरदार को पर्दे पर उतारने वाले अभिनेता के नाम की घोषणा और सीरीज का पहला पोस्टर दिवाली के बाद जारी किया जाएगा. प्रोडक्शन हाउस के प्रमुख और निर्माता अमित जानी ने यह जानकारी दी है. अमित जानी इससे पहले “अ टेलर मर्डर स्टोरी” और “करांची टू नोएडा” जैसी परियोजनाओं का निर्माण कर चुके हैं और अब ‘लॉरेंस – अ गैंगस्टर स्टोरी’ के साथ वे दर्शकों को एक और सच्ची और नाटकीय कहानी का अनुभव कराने की तैयारी में हैं.

सत्य घटना पर आधारित होगी वेब सीरीज‘लॉरेंस – अ गैंगस्टर स्टोरी’ वेब सीरीज पूरी तरह से लॉरेंस विश्नोई के जीवन और उसकी गैंगस्टर बनने की कहानी पर आधारित होगी. लॉरेंस विश्नोई का नाम कई विवादास्पद घटनाओं से जुड़ा रहा है, जिनमें से कुछ बेहद चर्चित और भयावह रही हैं. इस सीरीज के जरिए दर्शकों को लॉरेंस के आपराधिक दुनिया में कदम रखने से लेकर उसके नेटवर्क और प्रभाव का विस्तार कैसे हुआ, इसकी जानकारी मिलेगी.

जानी फायर फॉक्स की अन्य परियोजनाएंदरअसल प्रोडक्शन हाउस की अन्य आगामी परियोजनाओं में उदयपुर में हुए कन्हैया लाल साहू हत्याकांड पर आधारित “अ टेलर मर्डर स्टोरी” और सीमा हैदर-सचिन की कहानी पर आधारित “करांची टू नोएडा” भी शामिल हैं. ये दोनों फिल्में भी सत्य घटनाओं पर आधारित होंगी और भारतीय समाज की जटिलताओं और बदलते सामाजिक परिदृश्य को दर्शाएंगी. जानी फायर फॉक्स सत्य आधारित घटनाओं पर काम करने के लिए अपनी पहचान बना चुका है और अब ‘लॉरेंस – अ गैंगस्टर स्टोरी’ के माध्यम से दर्शकों के सामने एक और सच्चाई से भरी कहानी लाने की तैयारी में है.
Tags: Lawrence Bishnoi, Local18, UP newsFIRST PUBLISHED : October 17, 2024, 21:24 IST

Source link