Ghaziabad News : आटे में इस वजह से यूरिन मिलाती थी नौकरानी, पुलिस के सामने किया खुलासा – Domestic help Reena who arrested in Ghaziabad for mixing urine in dough to make rotis reveal shocking reason UP police got stunned

admin

Ghaziabad News : आटे में इस वजह से यूरिन मिलाती थी नौकरानी, पुलिस के सामने किया खुलासा - Domestic help Reena who arrested in Ghaziabad for mixing urine in dough to make rotis reveal shocking reason UP police got stunned

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक रियल एस्टेट कारोबारी के घर में काम करने वाली मेड को आटे में पेशाब मिलाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि शांति नगर कॉलोनी की रहने वाली रीना (32) नामक मेड की हरकत कैमरे में कैद हो गई. यह घटना तब सामने आई जब घर के मालिक नितिन गौतम की पत्नी रूपम ने देखा कि उनके परिवार के सदस्यों को लीवर में समस्या हो रही है. गड़बड़ी का संदेह होने पर उसने रसोई में मेड की गतिविधियों पर नजर रखनी शुरू कर दी.

अधिकारियों ने बताया कि गौतम ने चुपके से अपने मोबाइल फोन से एक वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जिसमें मेड आटे में पेशाब मिलाती हुई नजर आई. उन्होंने बताया कि परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत और सुबूतों के आधार पर पुलिस ने सोमवार को मामले में एफआईआर दर्ज की. मंगलवार को रीना को गिरफ्तार कर लिया.

वेव सिटी एसीपी लिपि नगाइच ने बताया, ‘पूछताछ के दौरान मेड ने शुरू में आरोपों से इनकार किया. हालांकि, वीडियो सामने आने पर उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया.’

आरोपी महिला ने दावा किया कि उसके मालिक छोटी-छोटी गलतियों के लिए अक्सर डांटेते थे. इस वजह से वह अपने मालिक से नाराज थी. बदला लेने की नीयत से उसने आटे में पेशाब मिलाया था. नगाइच ने बताया कि रीना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

8 साल से काम कर रही थी मेड पीड़ित परिवार ने अपनी शिकायत में बताया था कि मेड उनके यहां 8 साल से काम कर रही थी. मामला थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी का है. पीड़ित रियल एस्टेट कारोबारी और शिकायतकर्ता अपने परिवार के साथ रहते हैं. कुछ महीनों से परिवार के लोग लीवर की बीमारी से ग्रसित होने लगे. शुरू में संक्रमण समझकर डॉक्टर को भी दिखाया, लेकिन परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ. पीड़ित परिवार ने कुछ समय पहले ही अपने घर और रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे. सीसीटीवी फुटेज में मेड रसोई के अंदर खाने में यूरिन से आटा गूंथती नजर आई.

नया कानून लाएगी यूपी सरकारउत्त्तर प्रदेश में हाल में कई जगहों से खाद्य पदार्थों में मूत्र और थूक सहित मानव अपशिष्ट मिलाए जाने की ऐसी ही घटनाएं सामने आई हैं. इसके मद्देनजर प्रदेश सरकार ने मंगलवार को घोषणा की कि वह जल्द ही उन विक्रेताओं के खिलाफ एक नया कानून लाएगी जो ‘अपनी पहचान छिपाते हैं’ और खाद्य पदार्थों और पेय पदार्थों में मानव अपशिष्ट या अखाद्य सामग्री मिलाते हैं.
Tags: Ghaziabad News, UP newsFIRST PUBLISHED : October 16, 2024, 19:57 IST

Source link