घर जा रहा था युवक, पुलिस बोली- यहां नो एंट्री, अचानक मच गया हंगामा, SSP तक पहुंची बात

admin

घर जा रहा था युवक, पुलिस बोली- यहां नो एंट्री, अचानक मच गया हंगामा, SSP तक पहुंची बात

अयोध्याः अयोध्या में एक युवक अपने घर जा रहा था. तभी चौराहे पर खड़ी पुलिस ने उसे बीच रास्ते में रोक लिया. उससे कहा गया कि यहां से नो एंट्री है, लेकिन उसने कहा कि अगली गली से मुड़कर अपने घर पहुंच जाऊंगा. बैरिकेडिंग क्रॉस करने की बात को लेकर युवक की पुलिस से कहासुनी हो गई. देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और पुलिस ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. इसके बाद युवक के पिता समेत अन्य लोगों ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है.

अयोध्या पुलिस पर युवक को बेरहमी से पीटने का आरोप लगाया गया. मामला कोतवाली नगर के रिकाबगंज पुलिस चौकी का है. शुक्रवार की रात नमन सोनी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ  दुर्गा विसर्जन से घूमकर वापस घर लौट रहा था. उसे पुलिस ने रिकाबगंज चौराहे के पास रोक लिया. दरअसल, ट्रैफिक डायवर्जन के लिये पुलिस ने बैरिकेडिंग की थी, लेकिन युवक वहीं से जाने की बात कह रहा था. उसने कहा कि आगे शेर गली से मुड़कर ही उसका मकान है, लेकिन पुलिस ने उसे नहीं जाने दिया.

यह भी पढ़ेंः ‘मुझे भी प्रेमानंद महाराज बनना है’, जब 16 साल का लड़का खुद को समझ बैठा संत, अचानक घर से भागा…

बैरिकेडिंग क्रॉस करने की बात को लेकर पुलिस और युवक के बीच झड़प हो गई. आरोप है कि पुलिसवाले उसे रिकाबगंज चौराहे से घसीट कर चौकी ले तक ले गए. इसके बाद वाटर सप्लाई की पाइप से 4 से 5 पुलिस वालों ने मिलकर युवक की पिटाई कर दी. जिससे चोट लग जाने की वजह से युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका प्राथमिक इलाज किया गया.

बताया जा रहा है कि, युवक के पिता और पूर्व सभासद के साथ अन्य लोगों ने अयोध्या एसएसपी से मुलाकात कर दोषी चौकी प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. युवक को पिटाई के कारण चोट आई है. जिसका वीडियो भी सामने आया है. युवक का कहना है कि पिटाई के दौरान का वीडियो भी उसके पास है. परिवार समेत अन्य लोग पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.
Tags: Ayodhya News, UP latest news, UP newsFIRST PUBLISHED : October 14, 2024, 18:23 IST

Source link