Morardabad News: यहां मेकअप का मिलता है सबसे सस्ता सामान, करवा चौथ पर महिलाएं करें ब्रांडेड सामानों की खरीदारी

admin

Morardabad News: यहां मेकअप का मिलता है सबसे सस्ता सामान, करवा चौथ पर महिलाएं करें ब्रांडेड सामानों की खरीदारी

पीयूष शर्मा/मुरादाबाद: करवा चौथ का समय करीब है. ऐसे में महिलाएं करवा चौथ पर सजने संवरने के लिए मेकअप का इस्तेमाल करती हैं. वहीं, महिलाएं चाहती हैं कि उन्हें कम कीमत में अच्छा मेकअप मिल जाए, तो उन महिलाओं के लिए यह खबर बहुत काम की है. यूपी के मुरादाबाद में एक ऐसी जगह है. जहां पर आपको सभी प्रकार का ब्रांडेड मेकअप बहुत ही सस्ते दामों पर मिल जाएगा, जिसमें महिलाओं के सजने संवरने का सभी प्रकार का मेकअप शामिल है.

पक्का बाग में है मार्केटअक्सर महिलाएं मेकअप की शौकीन होती हैं. वह विभिन्न प्रकार के मेकअप की चीजों को इस्तेमाल करती हैं. उन महिलाओं के लिए मुरादाबाद के पक्का बाग में कई ऐसी दुकाने हैं. जहां पर मेकअप का सामान बहुत सस्ता मिलता है. इतना ही नहीं यह सामान सभी ब्रांडेड कंपनियों का मिलता है. जिसका कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होता है.

यही सामान अगर आप मुरादाबाद की किसी अन्य मार्केट से खरीदेंगे, तो आपको बहुत महंगा मिलेगा, लेकिन इस मार्केट में आपको यह सामान होलसेल रेट पर उपलब्ध हो जाएगा. इस मार्केट में दूर दराज से महिलाएं मेकअप का सामान खरीदने आती भी हैं. उन्हें यहां के मेकअप के सभी प्रकार के सामान पसंद भी आते हैं.

शहर की सबसे सस्ती है मार्केटपक्का बाग स्थित दुकान के मालिक अब्दुल मलिक ने बताया कि उनके पास बड़े से बड़े ब्रांड का मेकअप उपलब्ध है. यह मार्केट पक्का बाग की मार्केट के नाम से मशहूर है और यह शहर की सबसे सस्ती मार्केट कही जाती है. यहां पर मेकअप का सभी सामान बहुत ही सस्ती दरों पर मिलता है. उन्होंने कहा कि पूरे शहर में सबसे सस्ता सामान इसी मार्केट में मिलता है. अब महिलाओं का त्योहार करवा चौथ आने वाला है. जिसको लेकर खरीदरियां शुरू हो गई है.

दूसरे शहर की महिलाएं भी करती हैं खरीदारीउन्होंने बताया कि मार्केट में महिलाएं पहुंच रही हैं और सामान खरीद रही हैं. उन्होंने कहा कि सस्ते से सस्ता 120 रुपए से मेकअप का सामान शुरू हो जाता है और आपके बजट पर निर्भर करता है. यहां पर मुरादाबाद मंडल के लोग तो सामान लेने आते ही हैं. इसके अलावा अन्य मंडलों के लोग भी सामान लेने आते हैं. काशीपुर, रुद्रपुर, लुधियाना सहित दूर-दूर के लोग यहां सामान लेने आते हैं.
Tags: Karva Chauth, Local18, Moradabad News, New fashionsFIRST PUBLISHED : October 14, 2024, 12:03 IST

Source link