Godda News- नई ट्रेन दिल्‍ली से गोड्डा जाने वालों को देगी राहत, देखें पूरा शेड्यूल और कर लें घर जाने की तैयारी

admin

Godda News- नई ट्रेन दिल्‍ली से गोड्डा जाने वालों को देगी राहत, देखें पूरा शेड्यूल और कर लें घर जाने की तैयारी

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली से गोड्डा जाने वाले लोगों के लिए राहत भरी खबर है. घर जाने के लिए उन्‍हें मारमारी करने की जरूरत नहीं होगी. यात्री सुविधाजनक ढंग से सफर कर सकेंगे. भारतीय रेल ने गोड्डा के लिए आज नई ट्रेन की शुरू कर दी है. पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से ट्रेन नंबर 14049/4050 पुरानी दिल्ली-गोड्डा नई साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इसका शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है. यात्री शेड्यूल देखकर यात्रा प्‍लान कर सकते हैं.

उत्‍तर रेलवे के मुख्‍य जनसंपर्क अधिकारी के अनुसार यह साप्ताहिक ट्रेन सोमवार को दोपहर 3 बजे दिल्ली से रवाना होगी और मंगलवार को दोपहर 3:45 बजे गोड्डा पहुंचेगी. वहीं वापसी में यह ट्रेन बुधवार को सुबह 10 बजे गोड्डा से रवाना होगी और गुरुवार को सुबह 9:10 बजे दिल्ली पहुंचेगी.

यहां होगा स्‍पटापेज

रास्ते में यह ट्रेन टूंडला जंक्शन, कानपुर सेंट्रल, प्रयागराज जंक्शन, दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन, भभुआ रोड, सासाराम, डेहरी-ऑन-सोन, गया जंक्शन, कोडरमा जंक्शन, जमुआ, न्यू गिरिडीह, मधुपुर जंक्शन, जसीडीह जंक्शन, देवघर, काकनी और हंसडीहापर रुकेगी. इससे इन इलाकों के स्थानीय निवासियों को भी दिल्ली आने जाने में आसानी होगी. इस साप्ताहिक ट्रेन के शुरू होने से गोड्डा की स्थानीय जनता को दिल्ली के लिए सीधी ट्रेन सेवा उपलब्ध होगी.

ट्रेन में कोच बढ़ाए गए

यात्रियों की भीड़ को देखते हुए उन्‍हें सुविधाजनक सफर कराने के लिए हिसार-तिरूपति-हिसार स्पेशल ट्रेन में 1 थर्ड एसी व 2 द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बो की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है. उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार ट्रेन नंबर 04717/04718, हिसार-तिरूपति-हिसार स्पेशल रेलसेवा में हिसार से 12 अक्‍तूबर से 30 नवंबरतक एवं तिरूपति से 14 अक्‍तूबर से 02
Tags: Godda news, Indian railway, Indian Railway newsFIRST PUBLISHED : October 9, 2024, 18:42 IST

Source link