300000 से अधिक चाहिए महीने की सैलरी, तो Digital India में तुरंत करें आवेदन, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा 

admin

300000 से अधिक चाहिए महीने की सैलरी, तो Digital India में तुरंत करें आवेदन, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा 

DIC Recruitment 2024: डिजिटल इंडिया कॉरपोरेशन (DIC) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की ख्वाहिश हर युवाओं के दिलों में होती है. अगर आप भी डिजिटल इंडिया के लिए काम करना चाहते हैं, तो आपके लिए यह बढ़िया मौका है. जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक एवं योग्य हैं, वे डीआईसी की आधिकारिक वेबसाइट dic.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. डीआईसी ने नेशनल ई-गवर्नेंस डिविजन (एनईजीडी) के तहत विभिन्न पदों के लिए वैकेंसी निकाली है.

डीआईसी के इस भर्ती के माध्यम से कुल 48 पदों पर भर्तियां की जाने वाली है.  इस भर्ती के जरिए हेड एसईएमटी, सीनियर कंसल्टेंट और कंसल्टेंट के पद भरे जाएंगे. अगर आप भी आवेदन करने की सोच रहे हैं, तो 6 नबंवर तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं.

डिजिटल इंडिया में भरे जाने वाले पदहेड एसईएमटी: 7 पदसीनियर कंसल्टेंट: 16 पदकंसल्टेंट: 25 पद

डिजिटल इंडिया के इन पदों पर कौन करेगा आवेदनडिजिटल इंडिया के इस भर्ती के लिए जो कोई भी आवेदन कर रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

डिजिटल इंडिया में नौकरी पाने की आयु सीमाइस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु 55 वर्ष होनी चाहिए. आयु की गणना आवेदन की अंतिम तिथि तक की जाएगी.

डिजिटल इंडिया में चयन होने पर मिलेगी सैलरीहेड एसईएमटी: अधिकतम 37 लाख प्रतिवर्ष (एलपीए)सीनियर कंसल्टेंट: अधिकतम 30 लाख प्रतिवर्ष (एलपीए)कंसल्टेंट: अधिकतम 20 लाख प्रतिवर्ष (एलपीए)

डिजिटल इंडिया में ऐसे होता है सेलेक्शनडिजिटल इंडिया में इन पदों पर आवेदन करने वाले योग्य उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा. उम्मीदवारों का इंटरव्यू प्रदर्शन और अनुभव मुख्य रूप से ध्यान में रखा जाएगा.यहां देखें अप्लाई करने का लिंक और नोटिफिकेशनDIC Recruitment 2024 के लिए आवेदन करने का लिंकDIC Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

डिजिटल इंडिया के लिए अन्य जानकारीइच्छुक उम्मीदवार डीआईसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन फॉर्म को पूरी तरह से भरने के बाद सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट्स के साथ उसे ऑनलाइन जमा करना होगा. अपूर्ण आवेदन या समय सीमा के बाद जमा किए गए आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें…यूपी बोर्ड 10वीं, 12वीं परीक्षा की तैयारियां तेज, नकल रोकने के लिए उठाया ये कदम, जानें क्या-क्या बदलाIRCTC में नौकरी पाने का बेहतरीन अवसर, बस चाहिए होगी ये योग्यता, 200000 होगी सैलरी
Tags: Central Govt Jobs, Digital India, Government jobs, Govt Jobs, JobsFIRST PUBLISHED : October 9, 2024, 20:02 IST

Source link