Festival Shopping: कम बजट में शॉपिंग के लिए बेस्ट है गाजियाबाद का ये बाजार, मात्र 500 रुपए में भर जाएगा बैग

admin

Festival Shopping: कम बजट में शॉपिंग के लिए बेस्ट है गाजियाबाद का ये बाजार, मात्र 500 रुपए में भर जाएगा बैग

गाजियाबाद. गाजियाबाद का तुराब नगर बाजार लोगों के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और इसे मिनी चांदनी चौक के नाम से जाना जाता है. यह बाजार उन ग्राहकों के लिए खास है जो कम बजट में ढेर सारी खरीदारी करना चाहते हैं. इस बाजार से ग्राहक मात्र 500 रुपये में पूरा बैग सामान भरकर घर ले जा सकते हैं.

तुराब नगर बाजार में कपड़े, जूते, एक्सेसरीज़, घरेलू सामान और कई तरह के प्रोडक्ट्स बेहद सस्ते दामों पर उपलब्ध हैं. यही वजह है कि इस बाजार में हमेशा भीड़ रहती है. यहां आपको बच्चों से लेकर बड़ों तक के लिए कपड़ों की बड़ी वैरायटी मिलती है. मार्केट में आने वाले ग्राहकों का कहना है कि यहां का सामान सस्ता होने के बावजूद गुणवत्ता में कोई कमी नहीं है.

यहां मिलेगा हर सामानशादी-विवाह के सीजन में तुराब नगर बाजार खरीददारों की खास पसंद बन जाता है. दुल्हन के लहंगे से लेकर सजावटी सामग्रियां, ज्वेलरी और अन्य सामानों के लिए यह बाजार एक बेहतर विकल्प है. यहां पर थोक विक्रेता भी अपना व्यापार जमाए हुए हैं, जिससे आपको सही दाम पर हर चीज मिल जाती है.

शाम में बढ़ जाति है ग्राहकों की भीड़बाजार के दुकानदारों का कहना है कि यहां ग्राहकों की भीड़ शाम के समय ज्यादा होती है. इसलिए अगर आप शांति से शॉपिंग करना चाहते हैं तो सुबह के समय आना बेहतर होगा. कई दुकानदारों ने बताया कि शादी-ब्याह या त्योहार के समय यहां पर विशेष छूट भी मिलती है, जिससे ग्राहक और भी खुश हो जाते हैं.

कैसे पहुंचे तुराब नगर बाजार?तुराब नगर बाजार गाजियाबाद के बीच स्थित है और यहां पहुंचने के लिए लोकल ऑटो और ई-रिक्शा आसानी से मिल जाते हैं. गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से यह बाजार करीब 2 किलोमीटर की दूरी पर है. पार्किंग की सुविधा थोड़ी सीमित है, इसलिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करना फायदेमंद हो सकता है.

मिलेगा सस्ता, टिकाऊ और फैशनेबल सामानतुराब नगर बाजार में आपको न सिर्फ सस्ता बल्कि फैशनेबल और टिकाऊ सामान मिलता है. यही कारण है कि युवा वर्ग से लेकर गृहणियां तक इस बाजार की ओर आकर्षित हो रहे हैं. कुल मिलाकर, यह बाजार उन लोगों के लिए स्वर्ग जैसा है, जो कम पैसे में अच्छा और ज्यादा सामान खरीदना चाहते हैं.
Tags: Ghaziabad News, Local18, Uttar Pradesh News HindiFIRST PUBLISHED : October 9, 2024, 15:03 IST

Source link