माता रानी के जगराता में पहुंचा यूट्यूबर, अचानक जमीन पर गिर पड़ा, फिर जो हुआ…

admin

माता रानी के जगराता में पहुंचा यूट्यूबर, अचानक जमीन पर गिर पड़ा, फिर जो हुआ...

सीतापुर/संदीप मिश्रा. यूपी के सीतापुर में डांस करते हुए एक यूट्यूबर की मौत हो गई. यूट्यूबर विकास माता रानी के जागरण में डीजे पर डांस कर रहा था. तभी वह डांस करते-करते जमीन पर गिर पड़ा. विकास के जमीन पर गिरने से जागरण में भगदड़ मच गई. उसके साथी उसे सीएचसी ले गए जहां डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया. विकास की मौत के बाद परिवार के सदस्यों में कोहराम मच गया. परिवार वालों ने पुलिस को विकास की मौत की सूचना दिए बगैर उसका अंतिम संस्कार कर दिया. हालांकि परिवार वालों का कहना है कि विकास को काफी समय से चक्कर आ जाते थे.विकास की मौत का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिखाई दे रहा है कि किस तरह से विकास डांस करते समय जमीन पर किस तरह गिर गया. कुछ देर तक लोग कुछ समझ ही नहीं पाए की हुआ क्या है. जब विकास के दोस्तों ने उसे उठाया तो वह उठ नहीं पाया. विकास यूट्यूब पर शॉर्ट वीडियो बनाता था. यह पूरा मामला सदरपुर थाना क्षेत्र का है. बताते चले कि सुरेंद्र का बेटा विकास को काफी समय से वीडियो बनाया करता था, जिसमें एक दिन विकास ने अपना एक शॉर्ट वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद उसे काफी लाइक मिले. इतना ही नहीं उसके कई फॉलोअर्स हो गए. इसके बाद विकास अपने शॉर्ट वीडियो बनाकर यूट्यूब पर पोस्ट करने लगा.

बताते हैं कि सोमवार देर रात वह अपने दोस्तो के साथ गांव से ही कुछ दूरी पर आयोजित दुर्गा जागरण में शामिल होने के लिए गया हुआ था. वहीं पर डीजे की धुन पर डांस करते हुए विकास की मौत हो गई. बताते है कि विकास के दोस्त उसे सीएचसी पर ले गए जहां डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया. लेकिन परिवार वालों को विकास की मौत हो जाने पर भरोसा नहीं हुआ तो परिवार वाले उसे निजी चिकित्सक के यहां ले गए जहां पर भी डॉक्टर ने विकास को मृत घोषित कर दिया. परिवार वालों का कहना है कि उन्होंने रात में विकास को जाने से मना किया था. लेकिन वह नहीं माना और चला गया.

विकास कें दोस्त अनूप का कहना है कि रास्ते में विकास के दिल की धड़कन तेज हो गई थी, जब विकास ने बताया तो हम लोग घर वापस आने की बात विकास से कही लेकिन विकास ने दुर्गा पूजा में चलने की जिद की थी. जहां पर डांस करते हुए विकास को चक्कर आ गया और वह वहीं जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई. परिवार वालों ने विकास की मौत की सूचना पुलिस को दिए बगैर ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया.FIRST PUBLISHED : October 9, 2024, 24:40 IST

Source link