Mathura News: 4 महीने की शादी, बार-बार मायके जाने की जिद, पति को हुआ अवैध संबंधों का शक, दे दी खौफनाक सजा

admin

Mathura News: 4 महीने की शादी, बार-बार मायके जाने की जिद, पति को हुआ अवैध संबंधों का शक, दे दी खौफनाक सजा

हाइलाइट्सपति का आरोप पत्नी की कई लोगों से थी नजदीकी संबंधपत्नी के बार-बार मायके जाने की जिद बनी हत्या की वजहपुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर भेजा जेल मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा की थाना राया पुलिस ने 3 अक्टूबर को नहर में मिली अज्ञात महिला के शव मामले खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। चौंकाने वाली बात यह है कि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतका का पति ही निकला। अवैध संबंधों के शक में पति ने ही महिला की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया था.

बता दें कि मथुरा के थाना राया क्षेत्र की नहर में 3 अक्टूबर को एक अज्ञात महिला का शव मिला था.  जिसकी शिनाख्त के लिए पुलिस द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से आसपास के इलाकों में जानकारी हासिल की जा रही थी. जांच के दौरान पुलिस के हाथ हत्यारे के गिरेबान तक जा पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा कर दिया.

नहर में मिला था शवएसएसपी  ने बताया कि 3 अक्तूबर को थाना राया क्षेत्र में अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था, जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई. मृतका की पहचान के लिए आसपास के इलाकों में जानकारी हासिल की गई, जिसमे पुलिस मृतका के परिजनों तक पहुंच गई. उसकी शिनाख्त साधना पत्नी नरेश सिंह निवासी हररामपुर थाना इगलास के रूप में हुई. मृतका के परिजनों ने पति पर हत्या किए जाने की आशंका जाहिर करते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मृतका साधना के पति को गिरफ्तार कर लिया और पूरे मामले का खुलासा हो गया.

अवैध संबंध के शक में हत्यापुलिस द्वारा की गई पूछताछ में गिरफ्तार नरेश ने बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध कई लोगों के साथ थे. इस बात को लेकर कई बार साधना को समझाया गया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी. जिसकी वजह से नरेश काफी परेशान रहता था. इसके बाद नरेश ने साधना की हत्या की साजिश रच डाली. नरेश घुमाने के बहाने घर से बाहर ले आया और मथुरा के थाना राया क्षेत्र स्थित गांव भूडरी नहर के पास उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद मृतका के शव को नहर में फेंक दिया. एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि अवैध संबंध के चलते हत्या की गई थी. आरोपी को जल्द से जल्द ज्यादा से ज्यादा सजा दिलाने के लिए न्यायालय में प्रयास किया जायेगा.
Tags: Mathura news, UP latest newsFIRST PUBLISHED : October 8, 2024, 12:36 IST

Source link