अब आएगा मजा UP-बिहार में… जब दो ‘इकरा’ को लेकर सोशल मीडिया पर मचेगा धमाल, जानें सबकुछ

admin

अब आएगा मजा UP-बिहार में... जब दो 'इकरा' को लेकर सोशल मीडिया पर मचेगा धमाल, जानें सबकुछ

Iqra News: यूपी की तरह बिहार को भी एक इकरा मिल गई है, जो आने वाले दिनों में सोशल मीडिया पर सनसनी मचा सकती हैं. यूपी की कैराना सांसद इकरा हसन की रील सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. अब बिहार को भी एक इकरा भी मिल गई है, जो आने वाले दिनों में सोशल मीडिया पर छा सकती हैं. जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार झा ने बिहार सरकार के पूर्व मंत्री दिवंगत शाहिद अली खान की बेटी डॉ. इकरा अली खान को जेडीयू में शामिल कराया है.

आपको बात दें कि यूपी की इकरा की तरह बिहार की भी इकरा दिखने में काफी खूबसूरत हैं. जेडीयू नेता की मानें तो आने वाले दिनों में इकरा की तरह कई और नए चेहरे पार्टी में शामिल होंगे. बता दें कि जेडीयू की आने वाले विधानसभा चुनाव में आरजेडी और कांग्रेस के मुस्लिम वोटबैंक पर नजर है. शायद यही कारण है कि पार्टी अब नए और ऊर्जावान मुस्लिम चेहरों को मैदान में उतार रही है.

यूपी के बाद बिहार में भी इकरा की एंट्रीकैराना लोकसभा क्षेत्र से सपा सांसद इकरा हसन की तरह इकरा अली खान भी अपने पिता के निधन के बाद राजनीति में आई हैं. इकरा हसन इंटरनेट मीडिया पर काफी वायरल होती हैं. लेकिन, अभी तक डॉ इकरा अली खान का ऐसा कोई वीडियो नजर नहीं आया है. लेकिन, राजनीति में आने के बाद शायद इकरा हसन की तरह वह भी रील बनाकर वायरल हो सकती हैं.

इकरा अली खान के जेडीयू में शामिल होने पर संजय झा ने कहा कि मेरी पार्टी का सारा दारोमदार अब भावी पीढ़ियों के कंधों पर है. इकरा अली खान के वालिद दिवंगत शाहिद अली खान भी सीएम नीतीश कुमार के पुराने साथी रहे हैं. शाहिद अलगी खान बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. लिहाजा, अब उनकी बेटी की अपने परिवार में वापसी हुई है.

मुस्लिम वोटबैंक पर नजरआपको बता दें कि डॉ. इकरा अली खान के जेडीयू में शामिल होने पर मुस्लिम वोटों पर असर पड़ेगा. खासकर सीतामढ़ी मधुबनी और दरभंगा के इलाके में पार्टी को एक बड़ा मुस्लिम वो भी महिला चेहरा मिल गया है. बिहार में फिलहाल युवा मुस्लिम चेहरे की कमी थी, जिसे जेडीयू ने अपने पाले में कर बाजी मार ली है. माना जा रहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में इकरा पार्टी की मुस्लिम चेहरा होंगी.

जेडीयू में शामिल होने पर डॉ इकरा अली खान ने कहा, ‘सीएम नीतीश कुमार ने समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने का काम किया है. महिलाओं की सुरक्षा, शिक्षा और नौकरी देने की दिशा में नीतीश कुमार की चर्चा देश में होती है. मेरे लिए गौरव का विषय है कि मैं नीतीश कुमार जी के साथ काम करूंगा.
Tags: Bihar News, Social media, UP newsFIRST PUBLISHED : October 7, 2024, 19:38 IST

Source link