Bahraich News: फेसबुक पोस्‍ट में पैगंबर मोहम्‍मद पर अभद्र कमेंट, बहराइच में बवाल, भारी पुलिस बल तैनात

admin

Bahraich News: फेसबुक पोस्‍ट में पैगंबर मोहम्‍मद पर अभद्र कमेंट, बहराइच में बवाल, भारी पुलिस बल तैनात

बहराइच. जिले के नानापारा कस्‍बे में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने सड़क पर उतर कर विवादित फेसबुक पोस्‍ट को लेकर जमकर हंगामा किया. उन्‍होंने पैगंबर मोहम्‍मद पर अभद्र कमेंट करने वाले युवक पर सख्‍त कार्रवाई की मांग की. इसी बीच कुछ लोगों ने भड़काऊ नारेबाजी शुरू कर दी और इससे तनाव और बढ़ने लगा. इसको लेकर जब पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की तो कुछ लोग उग्र हो गए और वहां पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

पुलिस ने बताया कि इलाके में तनावपूर्ण स्थिति के कारण सुरक्षा के लिए इलाके को छावनी में बदल दिया गया है. चप्‍पे-चप्‍पे पर पुलिस तैनात है. बताया जा रहा है कि इलाके में रहने वाले एक लड़के ने पैगंबर मोहम्‍मद पर गलत टिप्‍पणी कर दी थी. यह पोस्‍ट वायरल हो गई तो लोगों ने इस पर आपत्ति जताई और लड़के पर कार्रवाई की मांग करते हुए सड़कों पर उतर आए.

ये भी पढ़ें: डीएसपी की वर्दी पहनकर दिखा रहा था रौब, पुलिस भी रह गई हैरान, फिर कहानी में आया यू टर्न

भीड़ करने लगी नारेबाजी, पुलिस को लेना पड़ा एक्‍शनयहां प्रशासन ने लोगों को समझाने की कोशिश की थी. मौके पर अधिकारियों के साथ ही पुलिस अफसर मौजूद थे. उन्‍होंने कहा था कि सड़क पर उतरकर हंगामा ना करें, इस मामले में कानूनी कार्रवाई होगी. जांच में जो भी दोषी होगा, उस पर एक्‍शन लिया जाएगा. इस बीच भीड़ ने नारेबाजी शुरू कर दी. लोग तुरंत कार्रवाई की मांग करने लगे. पुलिस ने हालत बिगड़ने से पहले एक्‍शन लिया और लाठीचार्ज कर दिया. इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. सड़कों पर चप्‍पलें नजर आ रही हैं, लोग भाग खड़े हुए.

ये भी पढ़ें: लव जिहाद, थूक जिहाद नहीं बागपत में इसकी थी साजिश, डॉक्‍टर ने किया पर्दाफाश, जांच में जुटी पुलिस

इलाके में पहुंचे अफसर, अफवाह ना फैलाएं, शांति बनाने की कर रहे अपीलनानापारा कस्‍बे में प्रशासन के अफसरों के साथ पुलिस भी पहुंच चुकी है. यहां लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की गई है. अफसरों ने लाउडस्‍पीकर के जरिए कहा है कि किसी भी तरह की अफवाह ना फैलाएं और ना ही उस पर ध्‍यान दें. कोई गलत बात अगर कोई करता है तो उसकी सूचना पुलिस को दें. उन्‍होंने कहा है कि इलाके में पुलिस तैनात है. गड़बड़ी करने वालों पर सख्‍त एक्‍शन लिया जाएगा.
Tags: Bahraich news, UP news, UP policeFIRST PUBLISHED : October 7, 2024, 23:08 IST

Source link