Mau News: मंत्री एके शर्मा और सपा मीडिया सेल के बीच जारी जंग में ट्विस्ट, दर्ज हुई FIR तो भौखलायी SP

admin

Mau News: मंत्री एके शर्मा और सपा मीडिया सेल के बीच जारी जंग में ट्विस्ट, दर्ज हुई FIR तो भौखलायी SP

हाइलाइट्समऊ में सपा नेता के सोशल मीडिया सेल पर मुकदमा दर्जमंत्री एके शर्मा के भाई ने सपा नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज कराई FIR दर्ज होने के बाद समाजवादी पार्टी ने फिर मंत्री पर बोला हमला रिपोर्ट: अभिषेक राय

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में नगर विकास मंत्री अरविंद कुमार शर्मा और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की टीम के बीच जुबानी जंग अब पुलिस तक पहुंच गई है. मंत्री शर्मा के ऑफिस ने बताया कि मऊ में सपा नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई है. यह एफआईआर मंत्री के भाई ने दर्ज कराई है. जिले के सराय लखंसी थाना में गंभीर धाराओं 221,352,353, 67 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है.

दरअसल, योगी सरकार में मंत्री एके शर्मा की टीम और सपा मीडिया सेल आपस में भिड़ गए.  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई. हुआ यूं कि 4 अक्टूबर को सपा की मीडिया सेल ने एक अखबार की कटिंग शेयर की, इसमें कानपुर की चंद्रयान-3 सड़क की बदहाल स्थिति दिखाई पड़ रही है.  कैप्शन में लिखा- ‘कौन सी भ्रष्ट शराब का नशा करके सो रहा मंत्री? उठकर देख अपना निकम्मा और नकारापन.’

मंत्री के तरफ से भी किया पलटवार इसके बाद मंत्री एके शर्मा के ऑफ‍िस टीम ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म X पर लिखा, “टोटी चोर जहां-जहां जाते हैं. वहां से टोटी निकालने की वजह से जलभराव हो ही जाता है. इस सड़क पर भी हो न हो ऐसा कुछ कारण हो. देख लो उधर की कोई टोटी खुलकर तुम्हारे घर आई है क्या? हम इसकी जांच अवश्य कराएंगे.”

FIR दर्ज होने पर बौखलाई सपाउधर इस मनमले में मंत्री के भाई द्वारा FIR दर्ज करवाने पर भी समाजवादी पार्टी की तरफ से हमला बोला गया. सपा की तरफ से कहा गया कि भाई द्वारा मुकदमा दर्ज करवाकर यह साबित कर दिया गया कि जो आरोप लगे हैं वह सत्य है. साथ ही कहा गया कि भजपा के अंडरकहने भी मंत्री के भ्रष्टाचार और परिवारवाद को लेकर चर्चाएं हैं. मंत्री महोदय ज्यादा विचलित हैं, अभी यह विचलन और बढ़ेगा.
Tags: Akhilesh yadav, Mau newsFIRST PUBLISHED : October 7, 2024, 10:09 IST

Source link