देखते ही हंसते थे लोग, घर से नहीं निकलती थी खूबसूरत लड़की, फिर किया ऐसा जुगाड़, अब कमा रही लाखों

admin

देखते ही हंसते थे लोग, घर से नहीं निकलती थी खूबसूरत लड़की, फिर किया ऐसा जुगाड़, अब कमा रही लाखों

मथुरा. सोशल मीडिया का ट्रेंड इस कदर है कि ज्यादातर लोग रील्स और यूट्यूब पर वीडियो बनाकर फेमस होने की लाइन में लगे हैं. कईयों को तो इस शोक ने आबाद कर दिया, मगर कुछ लोगों को बरबाद कर दिया. हाल ही में यूपी के मथुरा कि रहने वाली एक लड़की ने दावा किया कि वह रील्स और यूट्यूब से महीने में लाख से दो लाख के बीच में रुपए कमा लेती है. इतना ही नहीं उस लड़की ने यह भी बताया कि उसकी 13 साल की उम्र में शादी हो गई थी और 14 साल में प्रेग्नेंट हो गई थी. जब वह 16 साल की हुई तब उसका तलाक हो गया था.लड़की ने खुलासा किया कि हमारी शादी को पापा मम्मी ने छुपा कर रखा था कि मेरी शादी है क्योंकि 13 साल की उम्र में शादी करना मना है. जब उस लड़की से पूछा गया कि आखिर आपका तलाक क्यों हो गया इस पर लड़की ने बताया कि जिससे मेरी शादी हुई उसका किसी और से चक्कर था, इसलिए उसने मुझे छोड़ दिया. जिसके बाद हम लोगों का तलाक हो गया और उसने मेरा बच्चा छीन लिया.

लड़की ने बताया कि मैं अपने बच्चे के लिए बहुत रोई 2 साल तक मैंने कोर्ट कचहरी के चक्कर काटे, जज के सामने हाथ तक फैलाए लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ. जिसके बाद मेरे पापा ने दूसरी शादी करा दी. अब मैं खुश हूं अपनी जिंदगी में सब कुछ अच्छा चल रहा है. लड़की ने पूछे जाने पर अपना नाम आरती बताया. दूसरी शादी के बाद लड़की ने बताया कि लोग मेरा जीना मुश्किल किए थे मैं जिसके बाद बहुत रोती थी और घर के बाहर भी नहीं निकलती थी. क्योंकि लोग बोलते थे कि ये तो वहीं आरती है जिसकी पहले शादी हुई तलाक हुआ बच्चा भी ले लिया गया. जिसके बाद मेरी सासू मां ने मुझे समझाया कि होगा भूल जाओ जो लोग कह रहे तुम्हारी दूसरी शादी मेरे बेटे से हुई है मैं और मेरा बेटा तुम्हें लेकर के आए हैं.

जिसके बाद लड़की ने खुद को संभाला और फिर जिद में वह सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने लगी. दिन रात मेहनत करके वह सोशल मीडिया पर फेमस हो गई और आज आरती रील्स, यूट्यूब से महीने में लाखों रुपए कमाती है. आरती के यूट्यूब पर 11 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स है. उनके वीडियोज पर लाखों में व्यूज जाते हैं. उनके चाहने वाले उनके व्लॉग का इंतजार करते हैं और खूब इंजॉय भी करत हैं. आरती के यूट्यूब चैनल का नाम ‘ARTI VLOG UP’ है.FIRST PUBLISHED : October 6, 2024, 22:26 IST

Source link