Baghpat News: ‘सीएम योगी जिंदाबाद’, बुर्का पहनी महिला ने पुलिस के सामने लगाए जोर-जोर से नारे, वजह कर देगी भावुक

admin

Baghpat News: 'सीएम योगी जिंदाबाद', बुर्का पहनी महिला ने पुलिस के सामने लगाए जोर-जोर से नारे, वजह कर देगी भावुक

बागपत. बड़ौत थाना क्षेत्र के बावली गांव से चोरी हुई 7 माह की बच्ची को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया हैं. 2 महिला और एक युवक को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने बच्ची को उसके परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने बच्ची को परिजनों को सुपुर्द किया तो बच्ची बरामद होने से खुश परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी जिंदाबाद के नारे लगाए. परिजनों ने बागपत एसपी अर्पित विजय वर्गीय की पीसी में मुख्यमंत्री और पुलिस जिंदाबाद के नारे लगे हैं. परिजनों ने बताया की योगी सरकार महिला और बच्चियों की सुरक्षा के लिए लगातार काम कर रही हैं जिस कारण पुलिस ने बच्ची को 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया है. परिजनों ने योगी सरकार और बागपत पुलिस का धन्यवाद दिया.

दरअसल बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बावली गांव से 3 तारीख को एक 7 महीने की बच्ची का बुर्का पहने महिला ने अपहरण कर लिया था और उसको अपहरण के बाद दिल्ली ले गई थी. अपहरण करते हुए महिला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. इसके बाद बड़ौत थाना पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों और सर्विलांस की मदद से पड़ताल की तो बच्ची का अपहरण करने वाली उसकी पड़ोसी स्वेता ने बुर्का और नकाब पहनकर किया था.

ये भी पढ़ें: Kaushambi News: ‘मुझसे दो बार की शादी, अब इरादे बदले’, पत्‍नी ने रो-रोकर बताई सिपाही पति की करतूत, अफसर हैरान

ये भी पढ़ें: Amethi Murder Case: चंदन का बचना नामुमकिन, अब तो सीएम योगी ने भी कह दिया, सुनील के पिता से की मुलाकात

यूपी पुलिस जिंदाबाद, बच्‍ची के परिजनों ने की तारीफपुलिस जांच में स्वेता ने बताया की उसकी दिल्ली निवासी बहन प्रीति को बेटी चाहिए थी. इस लिए बच्ची का पालन पोषण करने के लिए उसने उसका अपहरण किया और दिल्ली ले गई. पुलिस की मुस्तैदी के कारण बच्ची को पुलिस ने दिल्ली से बरामद कर लिया और बच्ची को परिजनों के हवाले कर दिया. वही जब एसपी बागपत अर्पित विजय वर्गीय ने बच्ची अमायरा को परिजनों को सुपुर्द किया तो खुशी से उत्साहित परिजनों ने पुलिस और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे लगाए. मुस्लिम बेटी के परिजनों ने मुख्यमंत्री की महिला सुरक्षा और बेटी सुरक्षा को लेकर चलाई जा रहे अभियान की भी सराहना की.
Tags: Baghpat news, CM Yogi Aditya Nath, Kidnapping Case, UP policeFIRST PUBLISHED : October 5, 2024, 20:43 IST

Source link