Employment fair organized in prayagraj on October 10 900 posts will be filled

admin

Employment fair organized in prayagraj on October 10 900 posts will be filled

प्रयागराज. युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए सभी जिले में रोजगार मेले का आयोजन कराया जाता है. इसी कड़ी में रोजगार की तालाश कर रहे प्रयागराज के युवाओं के लिए भी अच्छी खबर है. प्रयागराज में 10 अक्टूबर को रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है.

क्षेत्रीय सेवा योजन कार्यालय की ओर से राजकीय पाॅलीटेक्निक कॉलेज जसरा, बारा परिसर में सुबह 10 बजे रोजगार मेले का आयोजन होगा. इस रोजागार मेला में भाग लेने के वाले युवाओं को संगम पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा.

900 पदों पर युवाओं की होगी बहाली

क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के पीआरओ माहरुख अहमद ने लोकल 18 को बताया कि इससे पहले प्रयागराज के नैनी एवं झूंसी के अंदावा में रोजगार मेले का आयोजन किया गया था. युवाओं को किसी प्रकार की समस्या ना हो, इसी के चलते शहर से 10 किलोमीटर दूर रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है. पीआरओ ने बताया कि 10 अक्टूबर को आयोजित होने वाले रोजगार मेले में 900 पदों पर बहाली होगी. जिसमें टीमलीज प्राइवेट लिमिटेड, डीलोन कन्सल्टेंसी प्रा.लि., डस्की स्टैनियन सर्विस प्रा.लि., न्यू एरा कान्स्ट्रक्शन एंड डिजाइन, डिजर्व कैरियर केयर प्रा.लि., जी 4 एस सिक्योर साल्यूशन इण्डिया प्रा.लि. आदि कंपनियां  रोजगार उपलब्ध कराएंगे.

इस पोर्टल पर कराना होगा रजिस्ट्रेशन

क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के पीआरओ माहरुख अहमद ने लोकल 18 को बताया कि कंपनियाें के प्रतिनिधि मानक के अनुरूप युवाओं का साक्षात्कार लेंगे. चयनित युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार सैलरी दी जाएगी. युवाओं को देश के विभिन्न शहरों में काम करने का मौका मिलेगा. इस रोजगार मेले में हाईस्कूल, इंटर, स्नातक, एमबीके, बीटेक, आईटीआई, डिप्लोमा उत्तीर्ण अभ्यर्थियों का चयन साक्षात्कार के माध्यम से लिया जाएगा. इन अभ्यर्थियों की आयु सीमा 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए. अभ्यर्थी रोजगार संगम पोर्टल  पर अपना पंजीयन कराकर अपने समस्त अंक-पत्र एवं जाति प्रमाण-पत्र की छायाप्रति के साथ प्रतिभाग कर सकते हैं. अभ्यर्थी रिक्तियों से सम्बन्धित विस्तृत विवरण रोजगार संगम पोर्टल rojgaarsangam.up.gov.in पर प्राप्त कर सकते हैं.
Tags: Employment opportunity, Job news, Local18, Prayagraj News, UP newsFIRST PUBLISHED : October 5, 2024, 13:58 IST

Source link