लड़की ने खोला निधिवन का राज, बताया- क्या होता है आधी रात, 99% लोग नहीं जानते होंगे सच्चाई

admin

लड़की ने खोला निधिवन का राज, बताया- क्या होता है आधी रात, 99% लोग नहीं जानते होंगे सच्चाई

मथुरा. वृंदावन का निधिवन काफी रहस्यमयी जगह है. ऐसा माना जाता है कि निधिवन में रात को श्री कृष्ण जी 16 लाख 8 हजार गोपियों के साथ रासलीला करने आते हैं. जिसके चलते रात होने से पहले निधिवन में एंट्री बंद कर दी जाती है. जिसके पीछे की वजह यह बताई जाती है की यहां रात को कोई रह नहीं सकता है, अगर कोई छुपकर निधिवन में रुकने की कोशिश करता है तो उसकी या तो मौत हो जाती है, या फिर पागल हो जाता है. निधिवन में आधी रात को क्या क्या होता है इसका खुलासा निधिवन से चिपकती हुई दीवार वाले पड़ोसी ने किया है. आइए जानते हैं.

निधिवन के पड़ोस में बने घर के लोगों का दावा है कि उन्हें रात को श्री कृष्ण के घुंघरू की आवाजें सुनाई देती हैं, इस घर में एक खिड़की है जहां से निधिवन का पूरा नजारा दिखता है. इस घर में रहने वाली टीना ठाकुर ने बताया कि की कुछ दिन पहले में रात को पढ़ाई कर रही थी, तो अचानक 3 बार पायल की आवाज आई. आवाज सुनते ही मैंने अपने पापा को बताया.

Amethi Case: STF को कहां मिला चंदन वर्मा, कैसे किया गिरफ्तार, पकड़े जाने पर सबसे पहले उसने क्‍या कहा?

पापा ने मुझे बोला कोई बात नहीं तुम सो जाओ भगवान जी है. लड़की ने यह भी दावा किया की ऐसी आवाजें मुझे बचपन में भी आती थीं. साथ ही लड़की ने कहा कि अगर भाव से देखोगे तो भगवान श्री कृष्ण दिखेंगे भी. वहीं लड़की ने बताया कि जब रात को मैंने आवाज सुनी तो मुझे डर लगा और मैंने खिड़की के नीचे झांककर भी नहीं देखा.

बता दें, इस घर में लड़की के कमरे में जो खिड़की लगी हुई है वहां से पूरा निधिवन दिखता है. रात को 12 बजे के बाद भी खिड़की खुली रहती है, मगर खिड़की के बाहर कोई भी नहीं झांकता. वहीं लड़की ने आगे दावा करते हुए कहा कि शरद पूर्णिमा के दिन सच में भगवान जी आते हैं और रास रचाते हैं. उस दिन अचानक चंद्रमा की रोशनी होती है, और सभी पेड़ गोपियां बन जाती हैं. बता दें Meriradharani Barsana चैनल ने इस घर में रहने वाली लड़की टीना ठाकुर का इंटरव्यू लिया था.
Tags: Mathura news, UP news, VrindavanFIRST PUBLISHED : October 4, 2024, 21:44 IST

Source link