Noida News : नोएडा में यहां खेले नवरात्र का डांडिया और गरबा, इन जगहों से खरीदें खास परिधान

admin

Noida News : नोएडा में यहां खेले नवरात्र का डांडिया और गरबा, इन जगहों से खरीदें खास परिधान

नोएडा : नवरात्र का पावन अवसर आते ही मां दुर्गा की उपासना के साथ डांडिया और गरबा की तैयारियां भी जोर पकड़ने लगती हैं. नोएडा के मॉल और सोसायटीज में इस साल भी डांडिया और गरबा की धूम मचने वाली है. नवरात्र के मौके पर हर कोई पारंपरिक परिधानों में सज धजकर डांडिया खेलने का आनंद उठाता है. अगर आप भी इस नवरात्र में डांडिया खेलने की योजना बना रहे हैं, तो हम आपको बता रहे हैं, नोएडा के उन स्थानों के बारे में जहां आप अपनी फैमिली, दोस्त और अपने पसंदीदा शख्स के साथ डांडिया और गरबा का लुत्फ उठा सकते हैं.

कहां खेल सकते हैं डांडिया और गरबानोएडा सेक्टर 75 स्थित स्पेक्ट्रम मॉल में 5 अक्टूबर को शाम साढ़े पांच बजे से डांडिया नाइट्स का आयोजन किया जाएगा. यह इवेंट सभी के लिए मुफ्त है और इसमें DJ अभि इंडिया और DJ परिशा के गानों पर लोग जमकर डांडिया खेल सकेंगे. DLF मॉल ऑफ इंडिया में भी 5 अक्टूबर को शाम 6 बजे से डांडिया नाइट्स का आयोजन होगा. यहां पर प्रसिद्ध सिंगर सागरिका देब के गीतों पर लोग डांडिया और गरबा का आनंद ले सकेंगे. इसके साथ ही नोएडा में ज्यादातर हाईराइज सोसाइटी एक सोसाइटी वासी मिलकर डांडिया और गरबा का आयोजन करते है लेकिन इन सोसाइटी में किसी अपरिचित बाहरी इंसान की एंट्री नही होती है.

पैरामाउंट गोल्फ फोरेस्टे सोसायटी ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पैरामाउंट गोल्फ फोरेस्ट सोसाइटी अक्टूबर की रात को डांडिया नाइट्स का आयोजन किया जाएगा. यहां पर लोग शाम 7 बजे से डीजे के धमाकेदार म्यूजिक पर गरबा और डांडिया का लुत्फ उठा सकते हैं.

कहां से खरीदें खास परिधानडांडिया और गरबा के लिए खास परिधान खरीदना चाहते हैं तो नोएडा के कई मॉल्स में शानदार विकल्प मौजूद हैं. अट्टा मार्केट और सेक्टर 18 (डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया) इसके साथ ही डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में मान्यवर, तसवा, नीरूस, तनीरा साड़ीस, मीना बाजार जैसे स्टोर्स पर नवरात्र और डांडिया के लिए खास परिधान मिलेंगे. स्पेक्ट्रम मेट्रो मॉल में लालजरी, बीबा, लवेबल और रिलायंस ट्रेंड्स में डांडिया के लेटेस्ट परिधान खरीदे जा सकते हैं.
Tags: Local18, Noida news, UP newsFIRST PUBLISHED : October 4, 2024, 18:43 IST

Source link