शतक पर शतक.. सेलेक्टर्स से कैसे हो गई इतनी बड़ी चूक? टीम इंडिया का दरवाजा कूट रहा सरफराज का टक्करी

admin

शतक पर शतक.. सेलेक्टर्स से कैसे हो गई इतनी बड़ी चूक? टीम इंडिया का दरवाजा कूट रहा सरफराज का टक्करी



Irani Cup 2024: ईरानी कप में मुंबई और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. एक तरफ मुंबई के सरफराज खान डबल सेंचुरी ठोक खलबली मचा दी तो दूसरी तरफ अभिमन्यु ईश्वरन ने ईंट का जवाब पत्थर से दिया. उन्होंने अपनी बेहतरीन पारी से मैच को तराजू पर लाकर खड़ा कर दिया है. घरेलू क्रिकेट में अभिमन्यु लगातार रनों का अंबार लगाते नजर आ रहे हैं. 
5 पारियों में रनों की कर दी बौछार
अभिमन्यु ने ईरानी कप में ही शानदार शतकीय पारी नहीं खेली बल्कि इससे पहले भी मुकाबलों में लोहा मनवाया है. पिछली 5 पारियां देखें तो उन्होंने 191, 116, 19, 157*, 13 रन की पारियां खेली हैं. हाल ही में ईडन गार्डन्स में डबल सेंचुरी भी ठोकी थी. लेकिन बदकिस्मती से ईरानी कप में मुंबई के खिलाफ 191 रन पर अपना विकेट गंवा बैठे. 
ये भी पढ़ें.. ‘कोहली ने जो टीम में आग लगाई..’ विराट की कप्तानी पर हरभजन ने क्यों कही ये बात? ताजा कर दी यादें
टीम इंडिया में सेलेक्ट हो चुके ईश्वरन
साल 2022 में ईश्वरन को बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल किया गया था. लेकिन उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला. 29 साल के ईश्वरन ने मुंबई के खिलाफ 292 गेंद में 16 चौके और 1 छक्के की मदद से 191 रन ठोके. दूसरे छोर से उन्हें ध्रुव जुरेल का साथ मिला. लेकिन जुरेल की भी तकदीर उनसे रूठी नजर आई. जुरेल शतक से महज 7 रन पहले आउट हो गए. 
400 पार पहुंची टीम
मुंबई की तरफ से सरफराज खान ने डबल सेंचुरी ठोकी थी. सरफराज की 222 रन की नाबाद पारी की बदौलत टीम ने स्कोरबोर्ड पर 537 रन टांग दिए थे. जवाबी कार्यवाही में रेस्ट ऑफ इंडिया ने 400 का आंकड़ा पार कर लिया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि ये टीम कितना स्कोर करने में कामयाब होती है. 



Source link