बीच मैच में मैदान से सीधे अस्पताल पहुंचा भारत का स्टार क्रिकेटर, अचानक मच गई सनसनी

admin

बीच मैच में मैदान से सीधे अस्पताल पहुंचा भारत का स्टार क्रिकेटर, अचानक मच गई सनसनी



Star Cricketer Admitted To Hospital: भारत का स्टार क्रिकेटर एक मैच के दौरान मैदान से सीधे अस्पताल पहुंच गया है. मुंबई के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर लखनऊ के इकाना स्टेडियम में जारी ईरानी कप के मैच में 102 डिग्री बुखार के बावजूद बल्लेबाजी करने उतरे थे. शार्दुल ठाकुर ने 102 डिग्री बुखार के बावजूद दोहरे शतकवीर सरफराज खान (नाबाद 221) के साथ मिलकर नौवें विकेट के लिए 73 रनों की पार्टनरशिप की थी. शार्दुल ठाकुर ने 59 गेंद पर 36 रन बनाए. शार्दुल ठाकुर की पारी में 4 चौके और 1 छक्का शामिल रहा.
मैदान से सीधे अस्पताल पहुंचा भारत का स्टार क्रिकेटर
शार्दुल ठाकुर को आउट होने के तुरंत बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. शार्दुल ठाकुर के मलेरिया और डेंगू का टेस्ट किया गया और उनकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है. शार्दुल ठाकुर को बुधवार की रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वे मैदान पर फिर उतरेंगे या नहीं, इसको लेकर अपडेट गुरुवार यानी 3 अक्टूबर को आएगा. शार्दुल ठाकुर को पहले दिन हल्का बुखार था, लेकिन मैदान पर करीब दो घंटे बिताने के बाद यह बढ़ गया. शार्दुल ठाकुर ने दो बार ब्रेक लिया, जिसके बाद टीम के डॉक्टर उन्हें देखने पहुंचे.
अचानक मच गई सनसनी
मुंबई टीम मैनेजमेंट बाद में शार्दुल ठाकुर को पास के एक अस्पताल लेकर गई, जहां उन्हें बुधवार की पूरी रात निगरानी में रखा गया. गुरुवार को डॉक्टर यह फैसला करेंगे कि वह ईरानी कप के मैच में खेलने के लिए फिट होंगे या नहीं. एक सूत्र ने कहा, ‘शार्दुल ठाकुर पूरे दिन अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे और उन्हें तेज बुखार था, यही मुख्य कारण था कि वह देर से बल्लेबाजी करने आए. वह कमजोरी महसूस कर रहे थे और दवा लेने के बाद वह ड्रेसिंग रूम में सो गए, लेकिन वह बुखार होने के बावजूद बल्लेबाजी करना चाहते थे. हमने मलेरिया और डेंगू के लिए उनका ब्लड टेस्ट करवाया है. हम उनकी रिपोर्ट्स का इंतजार कर रहे हैं. तब तक, वह रात अस्पताल में बिताएंगे.’
टीम इंडिया से दूर
शार्दुल ठाकुर ने क्रिकेट प्रेम का बेजोड़ उदाहरण पेश किया और बुखार के बावजूद 59 गेंदों पर चार चौकों और एक छक्के की मदद से 36 रनों की पारी खेली. इस साल जून में पैर की सर्जरी के बाद शार्दुल ठाकुर का घरेलू क्रिकेट में यह पहला मैच था. पिछले सीजन के दौरान रणजी ट्रॉफी में वह चोटिल हो गए थे, लेकिन इसके बावजूद शार्दुल ने खेलना जारी रखा और मुंबई को ट्रॉफी जिताई. दिसंबर 2023 में भारत के साउथ अफ्रीका दौरे के बाद से ही शार्दुल टीम इंडिया से दूर हैं. मुंबई ने पहले खेलते हुए दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 9 विकेट पर 536 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था. उनकी तरफ से सरफराज खान 221 रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं.



Source link