शमी नहीं हुए फिट.. तो ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तैयार रोहित का प्लान-B! मिल गया घातक गेंदबाज

admin

शमी नहीं हुए फिट.. तो ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तैयार रोहित का प्लान-B! मिल गया घातक गेंदबाज



IND vs AUS: मोहम्मद शमी, वो गेंदबाज जिसकी दहशत विश्वभर में है. वनडे वर्ल्ड कप 2023 में खलबली मचाने वाले शमी महीनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. शमी की सबसे ज्यादा जरूरत ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होगी, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉर्डर गावस्कर सीरीज में भी उनकी वापसी मुश्किल नजर आ रही है. हालांकि, मोहम्मद शमी ने इन अफवाहों को नकार दिया है. लेकिन अगर वो बॉर्डर गावस्कर सीरीज से बाहर होते हैं तो रोहित का प्लान-बी रेडी है.
बांग्लादेश सीरीज में नहीं हुई शमी की वापसी
टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ 2-0 से सीरीज जीती. इस सीरीज में मोहम्मद शमी की वापसी के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन उनपर रिस्क नहीं लिया गया. अब टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ 16 अक्टूबर से टेस्ट सीरीज खेलेगी. इस सीरीज में भी शमी की वापसी मुश्किल नजर आ रही है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शमी की सबसे ज्यादा जरूरत होगी, लेकिन अगर वो फिट नहीं होते हैं तो रोहित शर्मा तेज गेंदबाज आकाश दीप की तरफ देख सकते हैं. 
ये भी पढ़ें.. इंजरी की खबरों के बीच आगबबूला हुए मोहम्मद शमी, खोलकर रख दी सच्चाई, बोले- मेरे बयान के बिना..
बांग्लादेश के खिलाफ शानदार गेंदबाजी
बांग्लादेश के खिलाफ आकाश दीप ने बेहतरीन गेंदबाजी की. उन्होंने पहले टेस्ट में 3 जबकि दूसरे टेस्ट में 2 विकेट हासिल किए. अब न्यूजीलैंड के खिलाफ भी आकाश दीप के पास खुद को साबित करने का बेहतरीन मौका मिल सकता है. रोहित शर्मा ने भी आकाश दीप का प्रदर्शन देखने के बाद उनके जमकर कसीदे पढ़े. 
क्या बोले रोहित शर्मा? 
सीरीज जीतने के बाद रोहित शर्मा ने कहा, ‘वह (आकाश दीप) अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. उसने काफी घरेलू क्रिकेट खेला है. जब आप ऐसे अनुभव लेकर टीम में आते हैं तो टीम के लिए अधिक फायदेमंद साबित होते हैं. उसके पास क्वालिटी और स्किल है. वह लंबे स्पेल डाल सकता है और तेज गेंद डालने में सक्षम है.’ भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया का दौरा नवंबर में करेगी जो टीम इंडिया की सबसे बड़ी परीक्षा साबित होगी.



Source link