Sanju Samson ready to create a stir in India vs Bangladesh T20 Series taking training from Rahul Dravid Video | India vs Bangladesh T20: बांग्लादेश के खिलाफ तहलका मचाने को तैयार यह सुपरस्टार, राहुल द्रविड़ से ले रहा ट्रेनिंग

admin

Sanju Samson ready to create a stir in India vs Bangladesh T20 Series taking training from Rahul Dravid Video | India vs Bangladesh T20: बांग्लादेश के खिलाफ तहलका मचाने को तैयार यह सुपरस्टार, राहुल द्रविड़ से ले रहा ट्रेनिंग



India vs Bangladesh T20: बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज को 2-0 से जीतने के बाद टीम इंडिया की नजर टी20 सीरीज में धमाल मचाने पर है. रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह जैसे दिग्गज इस सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. रोहित और कोहली ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले लिया है. वहीं, बुमराह को आराम दिया गया है. उनके अलावा शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल भी इस सीरीज में नहीं खेलेंगे.
अभिषेक के साथ ओपनिंग करेंगे सैमसन
यशस्वी और शुभमन के नहीं रहने पर टीम इंडिया को ओपनिंग में बदलाव करने होंगे. टी20 सीरीज के लिए चुनी गई टीम में अभिषेक शर्मा इकलौते स्पेशलिस्ट ओपनर हैं. अब कप्तान सूर्यकुमार यादव को तय करना है कि अभिषेक के साथ ओपनिंग के लिए वह किसे भेजते हैं. हालांकि, यह माना जा रहा है कि संजू सैमसन को उनका साथ देने के लिए भेजा जाएगा. सैमसन के पास ओपनिंग करने का काफी अनुभव है.
ये भी पढ़ें: Analysis: अब तो बंद कर दो तुलना…विराट के आगे कुछ नहीं बाबर, बैटिंग से कप्तानी तक रिकॉर्ड शर्मनाक
द्रविड़ के साथ सैमसन
सैमसन टी20 सीरीज की तैयारी में जुटे हुए हैं. खास बात यह है कि उन्हें टीम इंडिया के पूर्व कोच राहुल द्रविड़ ट्रेनिंग दे रहे हैं. दरअसल, द्रविड़ और सैमसन फिर से साथ आए हैं. एक बार दोनों फिर से राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी में मिले हैं. द्रविड़ को राजस्थान ने हेड कोच बनाया है. टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप में चैंपियन बनाने के बाद वह इस फ्रेंचाइजी से जुड़े हैं.
ये भी पढ़ें: टीम इंडिया को बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से पहले चोटिल हो गया यह खतरनाक गेंदबाज
ट्रेनिंग का फोटो वायरल
द्रविड़ पहले राजस्थान टीम के कप्तान और मेंटर थे. अब वह हेड कोच के रूप में वापस लौटे हैं. राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें द्रविड़ और सैमसन साथ दिख रहे हैं. राजस्थान के कप्तान बल्लेबाजी कर रहे हैं और कोच द्रविड़ उन्हें देख रहे हैं. भारत-बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज से पहले वह इस दिग्गज से ट्रेनिंग ले रहे हैं.
 
Watch it till the end for a special reunion!  pic.twitter.com/bR6TX1Dazn
— Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) September 30, 2024
 
ये भी पढ़ें: ​IND vs BAN: प्लेइंग-11 से किसे चुनेंगे सूर्यकुमार यादव? टी20 में ये खूंखार बल्लेबाज करेगा ओपनिंग
अब तक पक्की नहीं कर पाए हैं अपनी जगह
सैमसन के बारे में कहा जाता है कि वह देश के अनलकी खिलाड़ियों में एक हैं. जब टी20 वर्ल्ड कप होने वाला होता है तो उन्हें वनडे टीम में मौका मिलता है और जब वनडे का कोई बार टूर्नामेंट होता है तो उन्हें टी20 मैचों में खेलने का मौका मिलता है. भारत के लिए 2015 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले सैमसन अब तक अपनी जगह टीम में पक्की नहीं कर पाए हैं. अब उनकी नजर बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन करने पर है. सीरीज का पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को ग्वालियर में होगा.




Source link